दिल्ली मुंबई एक्स्प्रेस हाईवे पर भयानक हादसा ,एक ही परिवार के चार लोगों की मौत ,अंतिम संस्कार से लौट रहे थे लोग

Rajasthan Road Accident: सवाई माधोपुर जिले में आज (4 अगस्त) को अर्टिगा में 9 लोग बद्री विशाल से अपने घर मध्य प्रदेश जा रहे थे. कार ट्रक के पीछे घुस गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Road Accident: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस पर सड़क हादसे में एक ही  परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई, पांच घायल हो गए. सभी के शव सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं.  घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, एक की हालत गंभीर होने की वजह से जयपुर से रेफर कर दिया गया है. 


परिवार की महिला का अंतिम संस्कार कर लौट रहा था परिवार 

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के विक्रमगढ़-आलोट से एक ही परिवार के सभी लोग बद्री विशाल गए थे. बद्री विशाल में श्रीमद्भागवत कथा बैठकर सुन रहे थे, इस दौरान परिवार की ही एक महिला की मौत हो गई. मौत की सूचना पर परिवार के और लोग बद्री विशाल पहुंच गए. महिला का अंतिम संस्कार ऋषिकेश में करके वापस एमपी लौट रहे थे. 


सवाई माधोपुर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर कार ट्रक में पीछे से घुस गई. कार के ट्रक में घुसनें के बाद ट्रक लगातार चलता रहा. कार ट्रक में फंसे हुए करीब एक किलोमीटर तक घसीटती चली गई.  कार में बैठे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में राजन , मोनिका, रेखा और धापु प्रजापत शामिल है. पायल प्रजापत ,बुलबुल प्रजापत, ज्योति प्रजापत, कृष्णा प्रजापत और  एक छोटी बच्ची अनीता सहित कार चालक शकील खान घायल हो गए.
 

Topics mentioned in this article