विज्ञापन

Rajasthan News: सीकर के रींगस में भयानक सड़क हादसा, कार और ट्रेलर की टक्कर में चार लोगों की मौत 

जानकारी के मुताबिक ट्रेलर के आगे चल रही कार के सामने जानवर आ जाने से कार चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया जिससे कार के पीछे चल रहा ट्रेलर कार से टकरा गया. अचानक ब्रेक लगाने से ट्रेलर कार के ऊपर चढ़ गया जिससे कार में सवार चार जने कार में ही फंस गए.

Rajasthan News: सीकर के रींगस में भयानक सड़क हादसा, कार और ट्रेलर की टक्कर में चार लोगों की मौत 

Accident In Sikar: सीकर जिले के रींगस कस्बे के नजदीक नेशनल हाईवे 52 पर मनवार होटल के नजदीक आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. सड़क हादसा इतना भयंकर था कि ट्रेलर के नीचे दबने से कार सवार चार जनों की मौत हो गई. हादसे के बाद बड़ी संख्या में आसपास के लोग भी घटनास्थल पर जमा हो गए. वहीं सूचना पर रींगस थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार सवार लोगों को रींगस के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया.

अचानक लगे का के ब्रेक, ऊपर चढ़ गया ट्रेलर 

जानकारी के अनुसार ट्रेलर और कार दोनों जयपुर से सीकर की तरफ आ रहे थे. इसी दौरान रींगस के नजदीक मनवार होटल के पास आगे चल रही कार के सामने अज्ञात जानवर आने से कार चालक ने अचानक ब्रेक लगाया जिससे कार के पीछे चल रहा ट्रेलर कार से टकरा गया. कार चालक के अचानक ब्रेक लगाने से ट्रेलर कार के ऊपर चढ़ गया जिससे कार में सवार चार जने कार में ही फंस गए. घटना स्थल पर मौजूद लोगों की सहायता से पुलिस ने ट्रेलर के नीचे कार में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचा.

चार लोगों की हुई मौत 

मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह नेशनल हाईवे 52 पर आगे चल रही कार को ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई. वाहनों को सड़क से हटा दिया गया है. शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-भैंस चराते-चराते सीखा अलगोजा बजाना, 93 साल के गोविंदा की धुन सुनकर पैरों में पड़ गए थे मुम्बई के कलाकार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
Rajasthan News: सीकर के रींगस में भयानक सड़क हादसा, कार और ट्रेलर की टक्कर में चार लोगों की मौत 
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close