विज्ञापन
Story ProgressBack

बीकानेर में भीषण हादसा, शादी समारोह में शामिल होने आए गुजरात के डॉक्टर दंपत्ति सहित 5 की मौत, गाड़ी के उड़े परखच्चे

Bikaner Road Accident: शनिवार की सुबह बीकानेर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो महिला, दो पुरुष और एक बच्चा शामिल हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 3 min
बीकानेर में भीषण हादसा, शादी समारोह में शामिल होने आए गुजरात के डॉक्टर दंपत्ति सहित 5 की मौत, गाड़ी के उड़े परखच्चे
बीकानेर सड़क हादसे में गाड़ी के उड़े परखच्चे.

Bikaner Road Accident: राजस्थान के बीकानेर जिले से इस वक्त एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां भारतमाला एक्सप्रेस वे पर हुए एक भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो पुरुष, दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा बीकानेर के नोखा थाना इलाके के रासीसर गांव के समीप हुआ.
बताया गया कि तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ट्रक में घुस गई. हादसे में डॉक्टर दम्पति, उनकी 18 माह की बेटी समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसा नोखा क्षेत्र के रासीसर गांव के पास भारतमाला सड़क पर शुक्रवार सुबह पांच बजे हुआ. पांचों मृतक गुजरात के रहने वाले थे. हादसे के बाद पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. प्यारेलाल शिवरान मौके पर पहुंचे. गुजरात के ये दोनों परिवार श्रीगंगानगर से एक विवाह समारोह में हिस्सा लेकर लौट रहे थे.

डॉ. शिवरान ने बताया कि सुबह स्कोर्पियो और ट्रक के बीच टक्कर हुई है. इसमें गुजरात के डॉ. प्रतीक, उनकी पत्नी हेतल, गुजरात में ही कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर डॉ. पूजा, उनके पति के साथ ही डॉ. प्रतीक-हेतल की महज डेढ़ साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई.
 

इसी गाड़ी में सवार 5 लोगों की हुई है मौत, तस्वीर ही हादसे की भयावहता बता रही है.

इसी गाड़ी में सवार 5 लोगों की हुई है मौत, तस्वीर ही हादसे की भयावहता बता रही है.

पांचों का शव नोखा के सरकारी अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया है. घटना के बारे में मृतकों के परिजनों को सूचना कर दी गई है. अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये लोग कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कार्पियो पूरी तरह पिचक गई. इसमें सवार लोग कार में ही फंस गए.
 

हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी. माना जा रहा है कि काफी देर तक इन्हें किसी ने संभाला ही नहीं, क्योंकि भारत माला प्रोजेक्ट पर ज्यादा आवागमन नहीं है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.


ट्रक के अंदर जा घुसी स्कोर्पियो, श्रीगंगानगर से गुजरात जा रहे थे

माना जा रहा है कि स्कोर्पियो चला रहे शख्स को नींद आ गई. जिससे कार ट्रक में घुस गई. जिससे स्कोर्पियो पूरी तरह चकनाचूर हो गई. इसमें फंसे लोगों के शव निकालने में ही मशक्कत करनी पड़ी. एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि स्कोर्पियो श्रीगंगानगर से गुजरात की ओर जा रही थी. जहां पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपे जाएंगे। कार में दो परिवार थे और दोनों को सूचना कर दी गई है.

शव निकालने के लिए लेनी पड़ी क्रेन की मदद

बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि मृतकों के शव को निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी. स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर मारने वाली ट्रक अजमेर की है. जिसमें पशुओं का चारा भरा था. भारतमाला एक्सप्रेस वे पर नोखा थाना क्षेत्र के रासीसर गांव के पास इस ट्रक ने अपने से आगे चल रही स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर मार दी. जिससे 5 लोगों की मौत हो गई. 

ट्रक ड्राइवर फरार, पुलिस कर रही छानबीन

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. ट्रक घटनास्थल के पास ही हाईवे पर लगा है. जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हुई है. पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम से मिली जानकारी के अनुसार सभी मृतक गुजरात के रहने वाले हैं. मामले में विस्तृत जानकारी का इंतजार है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close