विज्ञापन

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ताश की तरह बिखर गई कार, 4 घायलों में 1 की हालत गंभीर

Hanumangarh-Kishangarh Mega Hwy Accident: टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का इंजन और बॉडी कई टुकड़ों में सड़क पर बिखर गई. कार के पुर्जे सड़क के चारों ओर बिखर गए. इतनी भयानक टक्कर होने पर भी गनीमत रही की कोई जनहानि नहीं हुई.

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ताश की तरह बिखर गई कार, 4 घायलों में 1 की हालत गंभीर
डिवाइडर से टकराने के बाद कार की तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान में डीडवाना जिले के कुचामन सिटी से गुजरने वाले किशनगढ़-हनुमानगढ़ मेगा हाईवे (Hanumangarh-Kishangarh Mega Hwy) पर शुक्रवार तड़के एक कार डिवाइडर से टकरा गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए और पूरी कार क्षतिग्रस्त होकर ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. गनीमत रही कि इतना भीषण हादसा (Road Accident) होने के बाद भी कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन कार में बैठे 4 लोग घायल हो गए, जिनमें से 1 की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर (Jaipur) रेफर किया गया है.

सभी घायल गुढ़ागौड़जी के निवासी

कुचामन पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल नरेश कुमार ने बताया कि कार में सवार 4 लोग आज सुबह गुढ़ागौड़जी से सिरोही जा रहे थे. इसी दौरान कुचामन में कार अचानक डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में कार में सवार दशरथ सिंह, राजेंद्र, अनिल व अंकित शर्मा घायल हो गए. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचे और घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया. इनमें से एक गंभीर घायल दशरथ सिंह को जयपुर रेफर किया गया. जबकि अन्य का कुचामन अस्पताल में उपचार जारी है. सभी घायल गुढ़ागौड़जी (Gudha Gorji) के निवासी है.

Rajasthan Road Accident Today

Photo Credit: NDTV Reporter

बिखर गई पूरी कार

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का इंजन और बॉडी कई टुकड़ों में सड़क पर बिखर गई. कार के पुर्जे सड़क के चारों ओर बिखर गए. इतनी भयानक टक्कर होने पर भी गनीमत रही की कोई जनहानि नहीं हुई. इस सड़क दुर्घटना के पीछे बड़ा कारण रिडकोर की लापरवाही भी है. जहां यह कार एक्सीडेंट हुआ, वहां एक तरफ पानी भरा रहता है और बीच में डिवाइडर पर कोई रिफलेक्टर भी नहीं है. यहीं पर इन दिनों गेट का काम भी चल रहा है, जिससे शहर में आने वाले वाहन उपमार्ग का उपयोग कर रहे हैं.

मुख्य मार्ग लंबे समय से बंद

मेगा हाइवे से शहर में आने वाले मुख्य मार्ग को लंबे समय से ठेकेदार ने बंद कर रखा है. ठेकेदार की लापरवाही ऐसी है कि ना तो हाइवे से उपमार्ग पर कोई साइन बोर्ड लगाए है और ना ही नियमानुसार कोई कार्य किया जा रहा है. ठेकेदार की इसी लापरवाही से यहां पर सड़क हादसे बढ़ते जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- स्वतंत्रता दिवस की शाम केकड़ी में मिली युवती की लाश, हनुमान बेनीवाल ने CM पर साधा निशाना

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
SI Paper Leak Case में बड़ा खुलासा, परीक्षा में सेटिंग ही नहीं SOG से बचाने के नाम पर भी लिए लाखों रुपए
Rajasthan Road Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ताश की तरह बिखर गई कार, 4 घायलों में 1 की हालत गंभीर
Mpox related thing came out in US CDC report, after Africa it also spread in Sweden, Thailand
Next Article
US CDC रिपोर्ट में सामने आई Mpox जुड़ी ये बड़ी बात, अफ्रीका के बाद स्वीडन, थाईलैंड में भी फैला
Close