विज्ञापन
Story ProgressBack

रोटी बना रही पत्नी पर पति ने किया चाकू से हमला, मां को बचाने आए 10 साल के मासूम को उतारा मौत के घाट

राजस्थान में पति- पत्नी के आपसी विवाद में 10 साल के मासूम का बीच में आना बहुत भारी पड़ गया. इस दौरान पिता ने अपने ही बेटे को चाकूओं से गोदकर मार डाला.   

Read Time: 3 mins
रोटी बना रही पत्नी पर पति ने किया चाकू से हमला, मां को बचाने आए 10 साल के मासूम को उतारा मौत के घाट
घायल मां और मृतक बच्चे की तस्वीर

Kota Child Murder Case: राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इस घटना ने यह साबित कर दिया कि नशे के जद में आदमी अपनों की जिंदगी पलक झपकते कैसे तहस-नहस कर देता है. कोटा के बोरखेड़ा इलाके में आज रिश्तों के कत्ल उस वक्त हो गया, जब एक युवक ने अपने बेटे और पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. हमले के दौरान 10 साल का मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया और MBS अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं इस घटना के बाद आरोपी जसवंत ने भी अपने आप पर भी चाकू सी हमला कर लिया. जिसका फिलहाल इलाज चल रहा है.

बीच-बचाव करने आया था बच्चा 

जानकारी के अनुसार घटना बोरखेड़ा थाना इलाके की है, जहां पर आरोपी युवक जसवंत नशे की हालत में था और आए दिन अपनी पत्नी से मारपीट करता था. गुरुवार को नशे की हालत में जसवंत ने अचानक अपनी पत्नी मूर्ति पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले के दौरान की अपनी मां को बचाने उसका 10 साल का बच्चा लवीश भी बीच बचाव करने आया. जिसके बाद आरोपी जसवंत ने अपने बेटे को भी नहीं छोड़ा. आरोपी ने अपने बेटे पर भी चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिसमे लवीश गंभीर रूप से घायल हो गया.

क्या है मामला

बोरखेड़ा थाने की सब इंस्पेक्टर ज्योति ने बताया कि घटना गुरुवार दोपहर करीब एक बजे की है. जसवंत नाम के व्यक्ति ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी मूर्ति और 10 वर्षीय बेटे लविश पर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद दोनों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने लविश को मृत घोषित कर दिया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. इसके बाद पुलिस ने जख्मी महिला के पीहर पक्ष के लोगों को घटना की सूचना दी और उन्हें अस्पताल बुलाया उनकी रिपोर्ट पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

नशे का आदी है आरोपी  

घायल महिला मूर्ति बताया कि उनके पास कुछ जमीन है, जिससे कुछ पैसे आते है और उसी से परिवार का भरण पोषण होता है. महिला ने बताया कि आरोपी कोई काम धंधा भी नहीं करता है. वहीं गुरुवार को जब वो घर पर खाना बना रही थी, तब उसने उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया. ऐसे में बीच बचाव के लिए आए बेटे पर भी आरोपी ने हमला कर दिया. उसके बाद दोनों किसी तरह से जान बचाकर घर के बाहर आए. उसके बाद पड़ोसियों की मदद से उन्हें एमबीएस अस्पताल लाया गया. जहां उसके बेटे की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस अधिकारी घटनास्थल का मुआयना किया है साथ ही मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर सबूत एकत्रित किए जा रहे हैं.

कुछ दिन पहले हुआ था गिरफ्तार

आरोपी जसवंत ने एक सप्ताह पहले भी घर पर लड़ाई झगड़ा किया था. जिसकी शिकायत पुलिस को मिली थी. इस पर पुलिस घर पर पहुंची थी. साथ ही उनकी उसकी पत्नी मूर्ति की शिकायत पर जसवंत को शांति भंग की धाराओं में गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा उसे पाबंद किया गया था. जसवंत के साले महेंद्र ने बताया कि आरोपी उसकी बहन के साथ अक्सर मारपीट किया करता था और वो शराब का आदी है.

ये भी पढ़ें- NEET स्टूडेंट की पीट-पीट कर हत्या, लड़की से मिलने कोटा से नागौर पहुंचा था बिहार का युवक, फिर...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: स्पा सेन्टर की आड़ में देह व्यापार का खेल ! पुलिस ने स्पा सेंटर पर रेड मार कर 13 लोगों को हिरासत में लिया
रोटी बना रही पत्नी पर पति ने किया चाकू से हमला, मां को बचाने आए 10 साल के मासूम को उतारा मौत के घाट
Modi 3:0: BJP biggest Dalit face Arjun Ram Meghwan may get a big responsibility again
Next Article
Modi 3.0: भाजपा के सबसे बड़े दलित चेहरे को फिर मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी! टेलीफोन ऑपरेटर से शुरू किया था सफर
Close
;