विज्ञापन
Story ProgressBack

पति ने झगड़े के बाद पत्नी को खिलाकर नशीला पदार्थ जमकर पीटा, पीड़िता की हालत गंभीर

पति पत्नी के बीच लंबे समय से मनमुटाव चल रहा था. विवाहिता के पर्चा बयान लिए गए हैं. विवाहिता ने बताया कि शादी के बाद पति रविकांत से मनमुटाव चल रहा हैं. शनिवार को पति ने पत्नी को ससुराल बुलाया और नशीला पदार्थ पिला दिया और फिर मारपीट कर गला दबाने की कोशिश की

पति ने झगड़े के बाद पत्नी को खिलाकर नशीला पदार्थ जमकर पीटा, पीड़िता की हालत गंभीर
बीमार महिला की तस्वीर

Rajasthan News: झुंझुनूं शहर के छैला नगर में एक पति द्वारा पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर मारपीट करने का मामला सामने आया हैं. विवाहिता को झुंझुनूं के राजकीय बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद विवाहिता को जयपुर के लिए रेफर किया गया. कोतवाली थाने के एएसआई राजपाल ने बताया कि गश्त के दौरान छैला नगर में पति-पत्नी के झगड़े की सूचना मिली. 

महिला को कराया गया अस्पताल में भर्ती 

रिपोर्ट के मुताबिक पति-पत्नी के झगड़े की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. इसके बाद विवाहिता ने अपने भाई के साथ थाने में रिपोर्ट दी. झगड़े के दौरान विवाहिता की हालत खराब हो गई, इसके बाद उसे झुंझुनूं के राजकीय बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बीडीके अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद विवाहिता को जयपुर के लिए रेफर किया गया. 

नशीला पदार्थ पिलाकर की मारपीट

गौरतलब है पति पत्नी के बीच लंबे समय से मनमुटाव चल रहा था. विवाहिता के पर्चा बयान लिए गए हैं. विवाहिता ने बताया कि शादी के बाद पति रविकांत से मनमुटाव चल रहा हैं. शनिवार को पति ने पत्नी को ससुराल बुलाया और नशीला पदार्थ पिला दिया और फिर मारपीट कर गला दबाने की कोशिश की. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामलें की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- 'नीतीश कुमार ने पलटी मारने में विश्व कीर्तिमान रचा' इस्तीफे बाद आईं नेताओं की प्रतिक्रियाएं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: चिकित्सा मंत्री ने स्वस्थ विभाग की थपथपाई पीठ, टीबी मुक्त हुई राजस्थान की 586 ग्राम पंचायत
पति ने झगड़े के बाद पत्नी को खिलाकर नशीला पदार्थ जमकर पीटा, पीड़िता की हालत गंभीर
3 coaches of Magadi derailed and overturned, rail route between Alwar and Mathura disrupted
Next Article
Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू
Close
;