विज्ञापन
Story ProgressBack

पत्नी की हत्या के बाद खुद भी फंदे से झुला पति, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

राजस्थान में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस को मुआयने के दौरान एक सोसाइड नोट मिला, जिसमें ये बातें लिखी गई थी. फिलहाल पुलिस की जांच जारी है.

Read Time: 3 min
पत्नी की हत्या के बाद खुद भी फंदे से झुला पति, सुसाइड नोट में लिखी ये बात
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: बीकानेर के बीछवाल थाना क्षेत्र में न्यू अम्बेडकर भवन के पास दो शवों के मिलने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई. दोनों शवों को फंदे से उतार कर पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. जानकारी के अनुसार घटना गांधी कॉलोनी न्यूज अंबेडकर भवन के पीछे की है. जहां एक मकान में युवक-युवती के शव फांसी के फंदे पर लटकते हुए मिलें. दोनों मृतक पति-पत्नी थे और पिछले कुछ समय से यहां रहते थे. 

खुदखुशी की खबर सुनते ही मचा हड़कंप

मृतक का नाम अमित कुमार और उसकी पत्नी का नाम पूनम था. ये दोनों बीकानेर में रहकर काम किया करते थे. झुंझुनूं जिले के सूरजगढ़ इलाके के गांव दुलनिया के रहने वाले थे. इस इलाके खुदकुशी की खबर जैसे ही लोगों को मिली तो हड़कंप मच गया और लोग एक दूसरे से जानकारी लेने लगें. इसकी सूचना जहां पुलिस को दी गई, वहीं खिदमतगार खादिम सोसायटी और असहाय सेवा संस्थान के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे. इन संस्थाओं की टीम ने दोनों शवों को पुलिस की निगरानी में फंदे से उतारा और एम्बुलेंस में रख कर पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

कुछ दिन पहले एक और घटना आई थी सामने

दोनों पति पत्नी के आत्महत्या करने के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है. आसपास के लोग भी इन दोनों के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं. गौरतलब है कि हाल ही के दिनों में परिवार के सदस्यों के साथ आत्महत्या की कई घटनाएं सामने आई हैं. कुछ दिनों पहले भी बीकानेर के अंत्योदय नगर में एक परिवार के सभी सदस्यों ने आत्महत्या कर ली थी. आज भी जब ये हादसा सामने आया तो लोगों में जहां हैरत हुई वहीं दहशत भी फैली की आखिर इस तरह की घटनाएं शहर में क्यों हो रही हैं.

पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट

उधर एसपी तेजस्विनी गौतम ने जब मृतकों के घर का मुआयना किया तो उन्हें मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें पति ने अपनी पत्नी की हत्या करना लिखा है, लेकिन नोट में कहीं पत्नी की हत्या और खुद की आत्महत्या का कारण नहीं लिखा है.

एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि पुलिस ने मृतक महिला के परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है और उनके आने के बाद ही वस्तु स्थिति साफ हो पाएगी. उनका ये भी कहना है कि पहली नजर में ये मामला हत्या का ही लग रहा है. पोस्टमॉर्टम होने के बाद दोनों की मौत की असल वजह सामने आएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें- धौलपुरः सगाई के 8 दिन बाद घर के पीछे मिली युवती की लाश, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close