विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुरः सगाई के 8 दिन बाद घर के पीछे मिली युवती की लाश, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

Dholpur News: सगाई के 8 दिन बाद युवती की लाश उसके घर के पीछे मिली. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 3 min
धौलपुरः सगाई के 8 दिन बाद घर के पीछे मिली युवती की लाश, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले से शुक्रवार को एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई. यहां सरमथुरा उपखंड के बरौली गांव में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती की मौत का मामला सामने आया है. युवती का शव मकान में बने पिछले हिस्से में पड़ा हुआ मिला है. युवती के गले पर चोट के निशान होने की वजह से परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. युवती के शरीर से सोने के आभूषण भी गायब बताए जा रहे है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. आस-पास के लोगों ने बताया कि युवती की सगाई 8 दिन पहले ही हुई थी. अभी परिवार शादी की तैयारियों में जुटा था. इस बीच युवती की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. 

युवती के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. घटना के बाद सरमथुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव को कब्जे में लेकर सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है. डीएसपी रविराज सिंह भी घटना के बाद मौके पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ कर रहे है. 

8 दिन पहले ही हुई थी युवती की सगाई

जानकारी के अनुसार मृतका युवती पूजा गर्ग पुत्री संजय गर्ग उम्र करीब 25 वर्ष गांव बरौली थाना सरमथुरा की निवासी थी. जिसकी सगाई करीब 8 दिन पूर्व धौलपुर जिले के बाड़ी कस्बे में हुई थी. शुक्रवार सुबह घर के पिछले हिस्से में उसकी लाश मिली. सरमथुरा थाना प्रभारी कृपाल सिंह ने बताया घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया है. युवती की गर्दन पर चोट के निशान भी पाए गए हैं. परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड द्वारा मृतका का पोस्टमार्टम कराया गया है. 

पुलिस बोली- जांच जारी, जल्द होगा खुलासा

परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया है. घटना के हर पहलू को लेकर पुलिस जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया मामले में शीघ्र अनुसंधान कर पर्दाफाश किया जाएगा. इधर सगाई के मात्र 8 दिन बाद युवती की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत से आस-पास के लोगों में सनसनी फैली है. 

यह भी पढ़ें - पहले पत्नी को रात में ले गया खेत फिर कर दी कुल्हाड़ी से उसकी हत्या, पुलिस ने किया मामले का खुलासा
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close