विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: अलवर में गला रेतकर पत्नी को मार डाला, हत्या के बाद मौके से फरार हुआ पति

राजस्थान के अलवर में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. 2012 में उसकी शादी हुई थी. हत्या किस वजह से की गई, पता नहीं चल सका है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

Read Time: 2 min
Rajasthan News: अलवर में गला रेतकर पत्नी को मार डाला, हत्या के बाद मौके से फरार हुआ पति
अलवर में गला रेतकर पत्नी को मार डाला

अलवर. जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार के साथ गला रेतकर हत्या कर दी. उसकी 12 साल पहले शादी हुई थी. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे तो शव को देखकर हैरान रह गए. हत्या के बाद से आरोपी पति मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को शव को सौंप दिया है. 

2012 में हुई थी शादी

घटना राजस्थान में अलवर जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र में हुई है, जहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी को ही मार डाला. उसने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत दिया. पुलिस ने बताया कि मृतका की 2012 में शादी हुई थी. इसके बाद उसे दो बच्चे हुए. बताया गया कि मालाखेड़ा की रहने वाली देवीदयाल मीना ने शिकायत दी कि उसकी बहन की शादी करीब 12 साल पहले 01 मई 2012 को ढिगावडा निवासी श्रीराम मीना के साथ हुई थी. 

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके दो लड़के हैं. रात में उन्हें फोन आया कि उसके जीजा ने बहन काली मीना का धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी है. घटना की जानकारी मिलते हुए वह बहन के घर पहुंचे. हालांकि, हत्या करने के बाद आरोपी जीजा श्रीराम मीना मौके से फरार हो गया.

पता नहीं चल सकी हत्या की वजह

घटना के संबंध में शिकायत मिलने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतका काली मीना का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है. थानाधिकारी रामजीलाल मीना ने बताया कि हत्या किस वजह से की गई है. अभी तक कारणों का अभी खुलासा नही हुआ. 

यह भी पढ़ें- 

लव जिहाद या कुछ और, ब्यूटी पार्लर में फंदे से लटका मिला था बुलबुल का शव, विरोध में चूरू बाजार रहा बंद

राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, पापड़ की तरह चिपकी पुलिस की गाड़ी, तीन जवानों की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close