विज्ञापन
Story ProgressBack

Major Accident: राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, पापड़ की तरह चिपकी पुलिस की गाड़ी, तीन जवानों की मौत

Rajasthan Road Accident: राजस्थान से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. इस हादसे में पुलिस की तीन जवानों की मौत हो गई. हादसे की जो तस्वीरें और वीडियो सामने आए है उसमें पुलिस की गाड़ी सड़क पर पापड़ की तरह चिपकी हुई नजर आ रही है.

Read Time: 3 min
Major Accident: राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, पापड़ की तरह चिपकी पुलिस की गाड़ी, तीन जवानों की मौत
राजस्थान में हुए भीषण सड़क हादसे में सड़क पर पापड़ की चिपकी पुलिस की गाड़ी.

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के सीकर जिले से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है. मंगलवार को सीकर के नीमकाथाना के पाटन थाना इलाके में गिट्टी लदा एक ओवरलोड ट्रक पुलिस की गाड़ी पर पलट गई. इस हादसे में पुलिस के तीन जवानों की मौत हो गई. हादसे से जुड़ी जो तस्वीरें और वीडियो सामने आई है, उसे देखकर दुर्घटना की वीभत्सता को साफ तौर पर समझा जा सकता है. इस हादसे में पुलिस की गाड़ी की सड़क पर पापड़ की तरह चिपक गई. 

नीमकाथाना के पाटन इलाके में हुई दुर्घटना

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा मंगलवार दोपहर नीमकाथाना के पाटन थाना इलाके के रामपुरा की घाटी में हुआ. जहां कंक्रीट से भरा एक ओवरलोड ट्रेलर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया. हादसे में पुलिस के वाहन चालक और एक कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर होने पर कोटपुतली राजकीय अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलने पर नीमकाथाना पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक नुनावत, पुलिस उपाधीक्षक अनुज डाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा,  नीमकाथाना सदर पुलिस और कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने तीनों जवानों के शव को अस्पताल की मोचरी में रखवाया गया है. वहीं घटना के बाद पुलिस विभाग में भी शोक की लहर छाई हुई है.

दो कांस्टेबल और एक ड्राइवर की हुई मौत

जानकारी के अनुसार पाटन थाना पुलिस रामपुरा गांव में जा रही थी. इसी दौरान रामपुरा की घाटी के पास पुलिस की चलती गाड़ी पर अचानक रोड़ी से भरा ओवरलोड ट्रैलर पलट गया. ओवरलोड ट्रेलर के पलटने से पुलिस की गाड़ी चकनाचूर हो गई. हादसे में गाड़ी में सवार दो पुलिसकर्मी कांस्टेबल महिपाल और वाहन चालक भंवरलाल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल शीशराम गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को कोटपूतली अस्पताल ले जाया गया. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

हादसे की शिकार हुई पुलिस की गाड़ी.

हादसे की शिकार हुई पुलिस की गाड़ी.

तीन जवानों की मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर

घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई. लोगों ने घायलों को कड़ी मस्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. दोनों मृतक पुलिसकर्मियों के शव को पाटन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं इलाज के दौरान हेड कांस्टेबल शीशराम की मौत होने के बाद उसका शव कोटपूतली अस्पताल की मोचरी में रखवाया गया है. तीनों पुलिस कर्मियों के मौत की सूचना पुलिस विभाग में भी आग की तरह फैल गई और पुलिस विभाग में शोक की लहर छाई हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें -  Rajasthan: फतेहपुर में खाई में पलटी बारातियों की कार, हादसे में एक की मौत, पांच हुए घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close