विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: फतेहपुर में खाई में पलटी बारातियों की कार, हादसे में एक की मौत, पांच हुए घायल

हादसे के बाद आसपास के स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को फतेहपुर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने एक जने को मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे में घायल 5 लोगों में से दो जनों को गंभीर हालत होने पर सीकर के एसके अस्पताल रेफर किया गया है.

Read Time: 2 min
Rajasthan: फतेहपुर में खाई में पलटी बारातियों की कार, हादसे में एक की मौत, पांच हुए घायल
अस्पताल में घायल

Accident In Sikar: सीकर जिले के फतेहपुर थाना अंतर्गत बालोद बड़ी स्टैंड के नजदीक पेट्रोल पंप के सामने देररात अनियंत्रित होकर कार खाई में पलट गई. हादसे में कार सवार एक जने की मौत हो गई तो वहीं पांच घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए एंबुलेंस की सहायता से फतेहपुर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से दो जनों की हालत गंभीर होने पर सीकर रैफर किया गया. 

बारात के साथ जा रहे थे डाबड़ी 

जानकारी के अनुसार शनिवार को चुरू जिले के सालासर इलाके के कोलासर से बारात डाबड़ी के लिए गई थी. देर रात डाबड़ी गांव से कार में सवार होकर बाराती वापस से अपने गांव कोलासर लौट रहे थे. इस दौरान फतेहपुर थाना इलाके के बलोद गांव के नजदीक बारातियों की कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा पलटी. कार के खाई में पलटने से कार सवार बारातियों की चीख-पुकार शुरू हो गई.

एक की अस्पताल में मौत, 5 घायल 

हादसे के बाद आसपास के स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को फतेहपुर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने एक जने को मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे में घायल 5 लोगों में से दो जनों को गंभीर हालत होने पर सीकर के एसके अस्पताल रेफर किया गया और तीन का इलाज फतेहपुर के सरकारी अस्पताल में किया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- 'मुद्दों पर बात हो, हमने 200 यूनिट फ्री बिजली दी, 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा दिया' जोधपुर में बोले पूर्व CM गहलोत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close