बाड़मेरः आंगन में सो रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमलाकर कर दी हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

Husband Killed Wife: राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पति ने आंगन में बेटी के साथ सो रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी जान ले ली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
घटना के बारे में जानकारी देते स्थानीय पुलिस अधिकारी.

Husband Killed Wife: राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक पति ने पत्नी ने कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार यह दिल दहलाने वाली घटना बाड़मेर के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के आलमसरिया गांव की है. बताया गया कि यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर कथित तौर पर हत्या कर दी. धोरीमन्ना थानाधिकारी गिरधारी राम ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना मंगलवार रात की है. वारदात में आरोपी की 18 वर्षीय बेटी भी घायल हो गई. उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 'आरोपी चुन्नी लाल (40) मानसिक रूप से बीमार प्रतीत होता है. उसने अपनी पत्नी जिया (38) पर कुल्हाड़ी से वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.''उन्होंने बताया कि ‘‘आरोपी को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया गया है.

Advertisement

बाड़मेर के आलमसरिया गांव की घटना

घटना के बारे में बताया गया कि मंगलवार देर रात बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के आलमसरिया गांव में देर रात को घर के आंगन में सो रही पत्नी और बेटी पर पति द्वारा कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति ने उसकी पुत्री पर भी कुल्हाड़ी से वारकर मरने के प्रयास किया लेकिन बेटी बच गई. कुल्हाड़ी के हमले में बेटी घायल हो गई है जिसका धोरीमन्ना के सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां उसका उपचार जारी है. 

Advertisement

पत्नी की हत्या के बाद मौके से भाग गया था पति

घटना को जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को धोरीमन्ना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस के अनुसार आलमसरिया गांव के रहने वाले चुनाराम ने अपनी पत्नी जिओ देवी पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत घाट उतार दिया और घटना के बाद आरोपी पति चुनाराम फरार हो गया. हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति चुनाराम को धोरीमन्ना कस्बे के गुड़ामालानी रोड से गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

पति को शक- पत्नी उसकी हत्या करवाना चाहती थी

बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम बोस ने जानकारी देते हुए बताया कि धोरीमन्ना थानातर्गत आलमसरिया गांव में मंगलवार रात करीब 2:30 बजे के आसपास चुनाराम जाट उम्र 40 साल ने अपनी सो रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद पति ने पास सो रही 18 साल की बेटी पर भी हमला किया लेकिन बेटी की जान बच गई.

बाड़मेर पुलिस के अनुसार आरोपी चुनाराम मानसिक संतुलन खराब है और अजीब अजीब बर्ताव और बातें करता था. उसे शक था कि उसकी पत्नी फोन पर आत्माओं से बात करती है और उसे मरवाना चाहती है. इसी के चलते उसने पत्नी को हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें - ममेरे भाई की पत्नी से था अफेयर, नहीं माना तो बुआ के बेटे ने पीट-पीटकर कर दी हत्या