विज्ञापन
Story ProgressBack

बाड़मेरः आंगन में सो रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमलाकर कर दी हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

Husband Killed Wife: राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पति ने आंगन में बेटी के साथ सो रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी जान ले ली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

Read Time: 3 mins
बाड़मेरः आंगन में सो रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमलाकर कर दी हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह
घटना के बारे में जानकारी देते स्थानीय पुलिस अधिकारी.

Husband Killed Wife: राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक पति ने पत्नी ने कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार यह दिल दहलाने वाली घटना बाड़मेर के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के आलमसरिया गांव की है. बताया गया कि यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर कथित तौर पर हत्या कर दी. धोरीमन्ना थानाधिकारी गिरधारी राम ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना मंगलवार रात की है. वारदात में आरोपी की 18 वर्षीय बेटी भी घायल हो गई. उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 'आरोपी चुन्नी लाल (40) मानसिक रूप से बीमार प्रतीत होता है. उसने अपनी पत्नी जिया (38) पर कुल्हाड़ी से वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.''उन्होंने बताया कि ‘‘आरोपी को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया गया है.

बाड़मेर के आलमसरिया गांव की घटना

घटना के बारे में बताया गया कि मंगलवार देर रात बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के आलमसरिया गांव में देर रात को घर के आंगन में सो रही पत्नी और बेटी पर पति द्वारा कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति ने उसकी पुत्री पर भी कुल्हाड़ी से वारकर मरने के प्रयास किया लेकिन बेटी बच गई. कुल्हाड़ी के हमले में बेटी घायल हो गई है जिसका धोरीमन्ना के सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां उसका उपचार जारी है. 

पत्नी की हत्या के बाद मौके से भाग गया था पति

घटना को जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को धोरीमन्ना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस के अनुसार आलमसरिया गांव के रहने वाले चुनाराम ने अपनी पत्नी जिओ देवी पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत घाट उतार दिया और घटना के बाद आरोपी पति चुनाराम फरार हो गया. हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति चुनाराम को धोरीमन्ना कस्बे के गुड़ामालानी रोड से गिरफ्तार कर लिया है.

पति को शक- पत्नी उसकी हत्या करवाना चाहती थी

बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम बोस ने जानकारी देते हुए बताया कि धोरीमन्ना थानातर्गत आलमसरिया गांव में मंगलवार रात करीब 2:30 बजे के आसपास चुनाराम जाट उम्र 40 साल ने अपनी सो रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद पति ने पास सो रही 18 साल की बेटी पर भी हमला किया लेकिन बेटी की जान बच गई.

बाड़मेर पुलिस के अनुसार आरोपी चुनाराम मानसिक संतुलन खराब है और अजीब अजीब बर्ताव और बातें करता था. उसे शक था कि उसकी पत्नी फोन पर आत्माओं से बात करती है और उसे मरवाना चाहती है. इसी के चलते उसने पत्नी को हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें - ममेरे भाई की पत्नी से था अफेयर, नहीं माना तो बुआ के बेटे ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इंतजार की घड़ी हुई खत्म RSMSSB ने जारी किया जूनियर अकाउंटेंट परीक्षा का रिजल्ट
बाड़मेरः आंगन में सो रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमलाकर कर दी हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह
MP Sanjana Jatav angry on state government said elections were cancelled due to fear of defeat as it is CM home district
Next Article
सांसद संजना जाटव ने भजनलाल सरकार पर कसा तंज, कहा- सीएम का गृह जिला होने के कारण किए गए जिला प्रमुख के चुनाव रद्द
Close
;