विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

"कांग्रेस नेता गलत नहीं तो डर किस बात का" ED एक्शन पर बोले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी

भाजपा की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सीपी जोशी ने गुरुवार को कहा कि अगर कांग्रेस नेता बेदाग हैं तो वे राज्य में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई से क्यों डरते हैं?

Read Time: 3 min
राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी.

ED Action in Rajasthan: गुरुवार को राजस्थान में हुई ईडी की कार्रवाई पर प्रदेश का सियासी पारा हाई है. कांग्रेस ईडी की कार्रवाई को चुनाव पूर्व विपक्षियों को डराने वाला बता रही है. सीएम अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट सहित कांग्रेस के कई नेताओं ने इस कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं. इस बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने ईडी एक्शन पर उठ रहे सवालों को लेकर कहा कि यदि कांग्रेस के नेता गलत नहीं हैं तो डर किस बात का.

दरअसल भाजपा की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सीपी जोशी ने गुरुवार को कहा कि अगर कांग्रेस नेता बेदाग हैं तो वे राज्य में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई से क्यों डरते हैं? विधानसभा चुनावों से पूर्व कांग्रेस नेताओं पर ईडी के दुरुपयोग के मुख्यमंत्री के आरोप पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जोशी ने कहा, “आप (कांग्रेस नेता) अगर गलत नहीं हैं तो डर किस बात का है.''

उल्लेखनीय हो कि ईडी ने गुरुवार को जयपुर में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और दौसा में महुआ से कांग्रेस प्रत्याशी और निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला के परिसरों पर छापेमारी की है.

कांग्रेस नेताओं ने लाखों युवाओं के सपने को नष्ट करने का पाप किया हैः जोशी
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस नेता गोपाल केसावत को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में ब्यूरो ने मामले से भ्रष्टाचार से संबंधित धाराएं हटा दीं. जोशी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस राज में प्रश्नपत्र लीक हुए और युवाओं के साथ धोखा हुआ.

भाजपा नेता ने कहा, ‘‘उन्होंने (कांग्रेस नेताओं ने) पेपर लीक करने और लाखों युवाओं के सपनों को नष्ट करने का पाप किया है. युवाओं को न्याय नहीं मिल रहा है.” मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को ईडी के समन पर जोशी ने कहा कि यह धनशोधन (मनी लॉन्ड्रिंग) का पुराना मामला है.

घोषणा पत्र के लिए भाजपा को मिले 1.03 करोड़ सुझाव 

जोशी गुरुवार को पार्टी घोषणापत्र के संबंध में लोगों से सुझाव एकत्र करने के लिए आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम के पूरा होने पर यहां पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने बताया कि हमें 1.03 करोड़ सुझाव मिले हैं. यह अभियान इस महीने की शुरुआत में पार्टी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने शुरू किया था. 

घोषणा पत्र समिति के संयोजक अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि सुझाव पेटियां आ गई हैं और सुझाव के आधार पर घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों और नेताओं ने घोषणा पत्र के लिए अपने सुझाव भी दिए हैं.

यह भी पढ़ें - 'भाजपा पांचों राज्यों में पीछे चल रही है, आज की कार्रवाई इसका संकेत', ED की रेड पर बोले पायलट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close