विज्ञापन

वर्दी में रील बनाते दिखें पुलिसकर्मी तो होगी कड़ी कार्रवाई, SP ने दी चेतावनी

Reel in police Uniform: ऑनड्यूटी पर वर्दी में रील बनाने वाले पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक ने ऐसा न करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं.

वर्दी में रील बनाते दिखें पुलिसकर्मी तो होगी कड़ी कार्रवाई, SP ने दी चेतावनी
झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर

Instructions to Rajasthan Policemen: आजकल कई पुलिसकर्मियों की ड्यूटी के दौरान पुलिस वर्दी में रील (Reels) बनाते वीडियो काफी वायरल हो जाते हैं. लेकिन अब वर्दी में जवान ने रील बनाई तो उसकी खैर नहीं होगी. उसके खिलाफ विभाग की ओर से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. झालावाड़ (Jhalawar) पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर (SP Richa Tomar) ने खुले शब्दों में पुलिस के सभी जवानों को यह हिदायत दी है. झालावाड़ जिले में कोई भी पुलिस अधिकारी कर्मचारी पुलिस ड्रेस में रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं करेगा. एसपी ने संपर्क सभा में इसको लेकर पुलिसकर्मियों को सख्त हिदायत दी है.

सेरेमोनियल परेड का आयोजन

जयपुर मुख्यालय के आदेश पर रिजर्व लाइन पुलिस में संपर्क सभा का आयोजन किया. इस दौरान एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि पुलिस परेड ग्राउंड में पुलिस अधिकारी और जवानों की सेरेमोनियल परेड ली गई. परेड के बाद पुलिस लाइन परिसर का दौरा कर उचित साफ सफाई और रख रखाव के संबंध में संचित निरीक्षक को आवश्यक निर्देश दिए. इसके बाद पुलिस लाइन परिसर में एसपी की अध्यक्षता में पुलिस अधिकारियों, कमर्चारियों की सम्पर्क सभा हुई. इस दौरान सैकड़ों पुलिसकर्मी शामिल हुए.

Latest and Breaking News on NDTV

अनुशासन में रहने की हिदायत

सभा में पुलिस जवानों ने व्यक्तिगत एवं विभागीय समस्याओं से अवगत कराया. पुलिस अधिकारियों, कमर्चारियों को नए कानून के संबंध में कर्मयोगी भारत एप डाउनलोड करने के निर्देश दिए और अनुशासन में रहने, आमजन में पुलिस का विश्वास बनाए रखने, टीम भावना से कार्य करने, पुलिस विभाग की स्वच्छ छवि और उच्च आचरण बनाए रखने और अपराधियों से किसी भी प्रकार की मिलीभगत नहीं रखने, किसी भी अपराध में संलिप्तता और कोई भी पुलिस अधिकारी, जवान पुलिस यूनिफॉर्म में कोई रील, वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं करे. सोशल मीडिया का सोच-समझकर सावधानी से उपयोग करें. पुलिस विभाग की गरिमा और व्यक्तिगत अनुशासन बनाए रखने की सख्त हिदायत दी.

ये भी पढ़ें- नकली घी मामले में जयपुर डी-मार्ट पर सरस डेयरी ने दर्ज कराया केस, पूरे प्रदेश से प्रो वैदिक घी का स्टॉक होगा सीज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
वर्दी में रील बनाते दिखें पुलिसकर्मी तो होगी कड़ी कार्रवाई, SP ने दी चेतावनी
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close