विज्ञापन

सनकी पिता ने सुसाइड नोट लिख कर नाबालिग बेटी का गला रेता, फिर ट्रक के आगे लगा दी कूद

अलवर के बहरोड़ में पिता ने अपने 12 साल की बेटी का गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी. इससे पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा था.

सनकी पिता ने सुसाइड नोट लिख कर नाबालिग बेटी का गला रेता, फिर ट्रक के आगे लगा दी कूद

Rajasthan News: राजस्थान के अलवर में पिता द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी की हत्या कर दी. इसके बाद वह खुद भी ट्रक के आगे कूद गया. हालांकि उसे गांव के लोगों ने बचा लिया. अलवर के बहरोड़ में पिता ने अपने 12 साल की बेटी का गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी. इससे पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमें उसने बेटी और खुद के आत्महत्या करने की बात लिखी थी. वहीं अब पुलिस इस मामले में आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है.

घटना बहरोड़ पुलिस थाना अंतर्गत गांव ककरा बड़ोद की है. जहां नरेंद्र नाम के शख्स ने इस हत्या के वारदात को अंजाम दिया है. जबकि ट्रक के आगे कूदने से उसे चोट लगी है और उसका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है.

पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

बहरोड के थाना प्रभारी अमित चौधरी ने बताया कि सूचना मिली थी कि कांकड़ बड़ोद गांव में नरेंद्र जाट ने अपनी 12 वर्षीय बेटी विनीता की हत्या कर दी है. मौके पर जाकर देखा तो उसका गला रेता हुआ था. इस सूचना के बाद पुलिस ने एफएसएल टीम, डॉग स्क्वायड और एमओवी टीम बुलवाई और हत्यारे का पता लगाया. जब वहां पर एक सुसाइड नोट मिला जो नरेंद्र द्वारा लिखा गया था, जिसमें यह लिखा था कि हम दोनों पिता और पुत्री आत्महत्या कर रहे हैं. इस नोट सीट के आधार पर यह माना गया कि नरेंद्र जाट नहीं अपनी बेटी की हत्या की है. 

पुलिस ने यह भी बताया की हत्या के कारणों का भी कोई पता नहीं चला है.इस मामले में आरोपी नरेंद्र की पत्नी ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. उसकी पत्नी ने बताया कि नरेंद्र सनकी है.

पुलिस को पहले ही दी गई थी मारपीट की शिकायत

मृतका की नानी ने बताया कि उनका दामाद नरेंद्र अपनी पत्नी के साथ भी मारा पीटा करता था. करीब ढाई महीने से उनकी बेटी मेरे पास रह रही है और उन्हें इस बात का पता नहीं था कि वह मेरी नवासी  के साथ ऐसी वारदात कर देगा. पत्नी के साथ  मारपीट के मामले की शिकायत भी पुलिस को दी हुई है. पुलिस ने उस आरोपी को बुलाया लेकिन आरोपी थाने ही नहीं पहुंचा और गुमराह करता रहा कि वह कई दिन से लापता है.

यह भी पढ़ेंः उदयपुर के बाद कोटा में स्कूल छात्र के बीच हुई चाकूबाजी, आठवीं के छात्र को नवमी के छात्र ने मारी चाकू

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मोरिया बुला देगें- पोपा बाई का राज- नाथी का बाड़ा, डोटासरा के 'फटकारे' जिन्होंने गुदगुदाया; दिए सियासी संदेश 
सनकी पिता ने सुसाइड नोट लिख कर नाबालिग बेटी का गला रेता, फिर ट्रक के आगे लगा दी कूद
Fake degrees found in PTI exam-2018 in Dungarpur,case filed against 6 accused 
Next Article
पीटीआई भर्ती-2018 में निकली फर्जी डिग्रियां, डूंगरपुर में 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज 
Close