विज्ञापन

उदयपुर के बाद कोटा में स्कूल छात्र के बीच हुई चाकूबाजी, आठवीं के छात्र को नवमी के छात्र ने मारी चाकू

कोटा के किशोरपुरा थाना इलाके में एक निजी स्कूल के बाहर आठवीं के छात्र को उसी स्कूल के नवमी के छात्र ने चाकू से हमला कर दिया.

उदयपुर के बाद कोटा में स्कूल छात्र के बीच हुई चाकूबाजी, आठवीं के छात्र को नवमी के छात्र ने मारी चाकू

Kota News: राजस्थान के कई जिलों में स्कूल के बाहर छात्रों के बीच लड़ाई झगड़े के मामले काफी बढ़ते जा रहे हैं. छात्रों के बीच छोटी से लड़ाई अब जान पर बन आ रही है. हाल ही में अगस्त 2024 में उदयपुर में दो छात्रों के बीच चाकूबाजी हुई थी. जिसमें देवराज नाम के छात्र की मौत हो गई थी. वहीं स्कूली छात्रों के बीच चाकूबाजी का मामला कोटा में हुआ है. कोटा के किशोरपुरा थाना इलाके में एक निजी स्कूल के बाहर आठवीं के छात्र को उसी स्कूल के नवमी के छात्र ने चाकू से हमला कर दिया. चाकू से हमले के बाद छात्र घायल हो गया अब उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने चाकू से हमले की बात से इनकार किया है और कहा है कि मामले की जांच की जा रही है.

पिता ने बताया चाकू का हमला

दरअसल, कोटा के निजी स्कूल अन्नपूर्णा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बाहर यह घटना हुई है. दोनों ही छात्र अन्नपूर्णा स्कूल के विद्यार्थी हैं. जिस छात्र पर हमला किया गया है वह आठवीं कक्षा का विद्यार्थी है जबकि हमला करने वाला छात्र इसी स्कूल में नवमी क्लास में पढ़ता है. घटना की सूचना मिलते ही किशोरपुरा थाना पुलिस और इलाके के डीवाईएसपी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू की गई है. फिलहाल पुलिस की ओर से जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक पुलिस का कहना है कि दोनों छात्रों में झगड़ा हुआ था झगड़े के बाद एक छात्र ने दूसरे छात्र पर जोमेक्ट्री में काम आने वाले डिवाइडर से दूसरे छात्र पर हमला किया है. वहीं इस पूरे मामले में घायल छात्र और उसके पिता ने चाकू से हमला करने की बात कही है.

पिता ने लगाये स्कूल प्रशासन पर मामला दबाने के आरोप

घटनाक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में घायल छात्र के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इस पूरे घटनाक्रम में स्कूल प्रशासन का लापरवाह रवैया रहा है. उन्होंने कहा कि हमला करने वाला छात्र दो-तीन दिन से चाकू लेकर के स्कूल में आ रहा था और मेरे बेटे को पिछले कई दिनों से धमकी भी दे रहा था. लेकिन घटना के बाद स्कूल प्रशासन जब घायल बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचा तो उन्होंने बच्चों पर दबाव बनाया की चोट लगने की वजह चाकू नहीं बताकर बेंच से लगा बोल देना. लेकिन जब मेरी पत्नी और साला अस्पताल में पहुंचे तो बेटे ने उनको पूरा घटनाक्रम बताया. 

पुलिस ने कहा चाकू नहीं अन्य चीज से हुआ हमला

घटना की जानकारी मिलते ही किशोरपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस उप अधीक्षक राजेश टेलर ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल जांच में यह साफ नहीं हुआ है कि छात्र पर हमला चाकू से किया गया है या कोई अन्य चीज से पुलिस का कहना है कि जोमेक्ट्री के काम में आने वाले प्रकार से हमला करने की बात सामने आ रही है, पूरे मामले में जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः नंदी को किसने मारी कुल्हाड़ी? पुलिस कर रही है तलाश, गौ सेवकों में आक्रोश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नगर परिषद की लापरवाही ने ली बैंक कर्मी की जान, 6 महीने पहले हुई थी युवक की शादी
उदयपुर के बाद कोटा में स्कूल छात्र के बीच हुई चाकूबाजी, आठवीं के छात्र को नवमी के छात्र ने मारी चाकू
SI Paper Leak Case: Rupees were taken not only in the name of Exam setting but also in the name of saving from SOG
Next Article
SI Paper Leak Case में बड़ा खुलासा, परीक्षा में सेटिंग ही नहीं SOG से बचाने के नाम पर भी लिए लाखों रुपए
Close