विज्ञापन

Barmer News: बाड़मेर में भीषण हादसा, ट्रैक्टर-ट्राली के पलटने से मासूम बच्ची की मौत, करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल

राजस्थान के बाड़मेर में एक ट्रैक्टर-ट्राली पलट गया, जिसमें सवार करीब 17-18 लोग घायल हो गए और एक बच्ची की मौत हो गई.  

Barmer News: बाड़मेर में भीषण हादसा, ट्रैक्टर-ट्राली के पलटने से मासूम बच्ची की मौत, करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल
बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में घायलों का चल रहा इलाज

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर में उतरलाई और कवास के बीच रविवार को बड़ा हादसा हो गया. ट्रैक्टर-ट्राली के पलटने से करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए और एक मासूम बच्ची की मौत हो गई. सभी लोग एक कार्यक्रम से लौट रहे थे. घटना के बाद आसपास के लोगों ने अपने निजी वाहनों और एम्बुलेंस की मदद से घायलों को बाड़मेर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. हादसे में जान गवाने वाली मासूम बच्ची की मां की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जोधपुर रेफर कर दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व विधायक मेवाराम जैन राजकीय अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना. 

ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार थे करीब 25 लोग 

जानकारी के अनुसार, सभी लोग रविवार दोपहर को नागाणा थाना इलाके के हुड्डो की ढाणी इलाके में आयोजित गंगा प्रसादी (किसी बड़े बुजुर्ग की मृत्यु के हरिद्वार जाकर वापस आने पर होने वाले भोजन प्रसादी) कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. कार्यक्रम समाप्त होने के बाद करीब 22 से 25 लोग ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर वापस अपने घर जा रहे थे. इस दौरान उत्तरलाई और कवास गांव के बीच जिप्सम हॉल्ट के आसपास अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गया.

बच्ची की मां को किया जोधपुर रैफर

इस हादसे में ट्रॉली में सवार 11 साल की एक मासूम बच्ची की मौत हो गई और मासूम की मां गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद डॉक्टर्स की टीम ने बच्ची की मां को इलाज के लिए जोधपुर रेफर कर दिया. वहीं हादसे में करीब दो दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिसमे से कुछ लोगों मामूली चोटें आई हैं. करीब 8 लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें- कौन बनेगा दिल्ली का नया CM? अरविंद केजरीवाल दो दिन बाद मुख्यमंत्री पद से देंगे इस्तीफा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'राइजिंग राजस्थान' से पहले जयपुर की सड़कों की बदल जाएगी तस्वीर! मंत्री खर्रा ने अधिकारियों को दिए निर्देश
Barmer News: बाड़मेर में भीषण हादसा, ट्रैक्टर-ट्राली के पलटने से मासूम बच्ची की मौत, करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल
CM Bhajanlal Sharma visited rewasa Dham paid tribute to Raghavacharya Maharaj met the new Peethadheeshwar
Next Article
सीकर के रेवासा धाम पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, पीठाधीश्वर राघवाचार्य महाराज को दी श्रद्धांजलि
Close