विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान में दिनदहाड़े युवक का अपहरण, बिना नंबर की गाड़ी का किया था यूज

राजस्थान के बाड़मेर के जिले में दिनदहाड़े एक युवक का आरोपियों ने अपहरण कर लिया. पीड़ित ने पहले ही पुलिस से खतरे की आशंका जताई थी. 

लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान में दिनदहाड़े युवक का अपहरण, बिना नंबर की गाड़ी का किया था यूज
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: राजस्थान में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि बाड़मेर शहर में भरे बाजार से एक युवक का अपहरण हो गया. दिनदहाड़े बिना नंबर की काली स्कॉर्पियो में सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने एक युवक के अपहरण की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. जिसके चलते शहर में सनसनी फैल गई. युवक के अपहरण की सूचना मिलने के बाद बाड़मेर पुलिस ने सक्रिय होकर जगह-जगह नाकेबंदी करवाई और सूचना के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की. पुलिस के सक्रिय होने और पीछा करने से दबाव में आकर बदमाशों ने बाड़मेर शहर से 20 किलोमीटर दूर भादरेस गांव के पास सुनसान जगह पर युवक को गंभीर रूप से घायल अवस्था में फेंक कर फरार हो गए. 

युवक को पहले से मिल रही थी सूचना

घटना के बाद पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है और एक आरोपी को हिरासत में लेने की भी सूचना मिल रही है. पीड़ित युवक को पुलिस ने इलाज के लिए बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया है. जानकारी के अनुसार युवक मंगनाराम पुत्र कालूराम जाट चौहटन के लीलसर गांव का निवासी है. आपसी विवाद के चलते युवक को पिछले कुछ दिनों से धमकियां मिल रही थी. जिसके चलते पीड़ित ने बाड़मेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पेश होकर सुरक्षा देने की मांग भी की थी.

लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने जानकारी देते हुए बताया पीड़ित ने 26 मार्च को बाड़मेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ज्ञापन सौंप कर बताया था कि उसे कुछ तस्कर धमकियां दे रहे हैं. जिससे उसकी जान को खतरा है. इसको लेकर उसने सुरक्षा देने की मांग की थी. जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा बाड़मेर के सदर और कोतवाली और चौहटन थाने को तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे. लेकिन तीनों ही पुलिस थानों ने बदमाशों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके चलते आज यह बड़ी वारदात घटित हो गई. इस मामले को लेकर जांच करवा कर लापरवाह पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही भी की जाएगी.

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट क्यों नहीं लड़ रहे लोकसभा चुनाव? NDTV के मंच पर कांग्रेस नेता ने खुद दिया जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
US डॉलर के विवाद में युवक का हुआ अपरहण, गिरफ्तारी के बाद हुआ बड़ा खुलासा
लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान में दिनदहाड़े युवक का अपहरण, बिना नंबर की गाड़ी का किया था यूज
Rajasthan Politics MLA Babulal Khardi Said on  Home Guard recruitments reinstatement will happen only after court decision
Next Article
Rajasthan Politics: होमगार्ड भर्तियों पर संशय खत्म, मंत्री ने बताया कोर्ट के फैसले के बाद ही होगी बहाली
Close
;