राजस्थान के झुंझुनूं में पुलिस ने निकाला गैंगस्टर के मामा का जुलूस, व्यापारियों ने की सराहना

झुंझुनूं के प्रॉपर्टी डीलर संदीप बलौदा को गैंगस्टर संपत नेहरा और रोहित गोदारा के गूर्गे वीरेंद्र चारण के नाम से विदेशी नंबरों से कॉल कर डेढ़ करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई थी. जिसके बाद संदीप बलौदा ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में शनिवार को कोतवाली पुलिस ने चूरू जिले के रहने वाले राजेश जाट और उसके साथ अशोक ढूकिया का शहर में जुलूस निकाला. पारिवारिक रिश्ते में ये दोनों गैंगेस्टर संपत नेहरा (Gangster Sampat Nehra) के मामा लगते हैं. पुलिस को फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार दोनों आरोपियों से मौका तस्दीक करवाना था. इसलिए पुलिस दोनों आरोपियों को पैदल ही कोतवाली से लेकर कालू मार्केट तक पहुंची और आरोपियों का जुलूस निकाला.

व्यापारियों ने की पुलिस की सराहना

इस दौरान आरोपी लंगड़ाते हुए दिखाई दिए और खुद का चेहरा भी लोगों से बचाते हुए दिखाई दिए. व्यापारियों ने पुलिस के इस कार्य की सराहना करते हुए कहा कि पुलिस का आमजन में विश्वास का ध्येय मजबूत होगा. वहीं अपराधियों में भय होगा. कोतवाली थानाधिकारी पवन चौबे ने बताया कि जहां आरोपियों ने रंगदारी मांगने को लेकर प्लानिंग की थी. उस जगह पर आरोपियों को लाया गया है और मौका नक्शा बनाते हुए घटनास्थल को तस्दीक करवाया गया है.

1.5 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप

आपको बता दें कि झुंझुनूं के प्रॉपर्टी डीलर संदीप बलौदा को गैंगस्टर संपत नेहरा और रोहित गोदारा के गूर्गे वीरेंद्र चारण के नाम से विदेशी नंबरों से कॉल कर डेढ़ करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई थी. जिसके बाद संदीप बलौदा ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया था. मामले दर्ज करने के बाद पुलिस ने विशेष टीम का गठन करते हुए झुंझुनूं के अशोक ढूकिया और गैंगस्टर संपत नेहरा के रिश्ते में मामा लगने वाले चूरू जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र में रहने वाले राजेश जाट को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में 14 मुस्लिम जातियों के आरक्षण पर संकट, 4 जून के बाद हो सकता है बड़ा फैसला!

Advertisement