विज्ञापन
Story ProgressBack

4 साल के पोते को नमकीन लाने के लिए भेजा बाहर, फिर 60 साल की महिला की कर दी हत्या

जोधपुर में दिनदहाड़े 60 साल की महिला की हत्या हो गई. हत्या की जानकारी पुलिस को मिलने पर पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

Read Time: 2 min
4 साल के पोते को नमकीन लाने के लिए भेजा बाहर, फिर 60 साल की महिला की कर दी हत्या
मृतक के घर के बाहर शोक मनाते परिजन

Rajasthan News: राजस्थान में दिनदहाड़ें हत्या की घटना से लोगों को सनसनी फैल गई. जोधपुर शहर के बोरानाडा थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर को एक व्यक्ति ने 60 साल की महिला की उसके घर में घुस कर हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गया. हत्या के वक्त 4 साल का मासूम घर पर था. हत्यारे ने हत्या से पहले बच्चे को कुरकुरे लाने बाहर भेज दिया था. बच्चा जब तक वापस आया तबतक आरोपी ने महिला के पेट और गले पर ताबड़तोड़ चाकू के वार कर हत्या करके दी और वहां से भाग गया.

बच्चे को बाहर भेज की हत्या

पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के आशा पूर्णा नैनो मैक्स कॉलोनी में साठ वर्षीय संतोष कंवर अपने दो बेटों के साथ रहती हैं. दोनों बेटे और बहू काम पर जाते हैं. आज भी दोनों बेटे और एक बहू काम पर गए हुए थे. जबकि एक बहू शादी में पिहर गई हुई थी. घर पर एक बच्चा ही था. जिसे बाहर भेज कर हत्या की गई है. हत्या से पहले संतोष कंवर और हत्यारे के बीच बात भी हुई है. यह जानकारी पुलिस को बच्चे ने दी है.

बच्चे की जानकारी के आधार पर पुलिस यह मानकर चल रही है कि हत्यारा कोई ना कोई परिचित होगा, जिसने इस तरह का कृत्य किया है. फिलहाल पुलिस ने टीमें बनाकर अज्ञात हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है.

जल्द ही पकड़े जाएंगे आरोपी

जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए. एसीपी बोरानाडा नरेंद्र सिंह देवड़ा ने  बताया कि पोस्टमार्टम के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. प्रयास है कि जल्द आरोपी को पकड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें- भाजपा के बॉडी बिल्डर नेता देशराज पोसवाल की मौत से सनसनी, जिम में वर्कआउट के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close