विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: टोंक में बालक की हत्या कर कुए में लटकाया, ग्रामीणों में आक्रोश, शव लेने से किया इंकार 

टोंक में 13 साल के बच्चे की कुंए से लटकी लाश मिली. जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई, बताया जा रहा है कि बच्चा बेर खाने के लिए घर से निकला था. 

Read Time: 3 min
Rajasthan: टोंक में बालक की हत्या कर कुए में लटकाया, ग्रामीणों में आक्रोश, शव लेने से किया इंकार 
बालक का शव लेने से मना करते ग्रामीण

Rajasthan Crime News: टोंक जिले के मेंदवास थाना क्षेत्र में रविवार को 13 साल के एक छात्र की हाथ-पैर बंधी लाश कुंए में लटकी मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया. ग्रामीण शव लेने को तैयार नहीं है, क्योंकि उनकी मांग है कि हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए और मृतक के परिवार को 50 लाख दिए जाएं.

टोंक में पोस्टमार्टम रूम के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जुटी है. वहीं घटना के बाद एसपी और डीएसपी सहित पुलिस अधिकारियों ने मौके पर जाकर घटना स्थल का निरीक्षण किया. वहीं घटना स्थल से एफएसएल की टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं. वहीं हॉस्पिटल में पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज ने पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया.

कुएं से लटका मिला शव

टोंक के सूर्या तालपुरा गांव में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र अमरीश मीणा की बीती रात उसी के खेत में हाथ पैर बंधी लाश कुए में लटकी मिली. इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. इसके बाद मौके पर ग्रामीण इकट्ठे हो गए. घटना की गंभीरता को देखते हुए खुद पुलिस अधीक्षक राजश्री राज और डीएसपी सलेह मोहम्मद पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. शव को रात में टोंक पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल लाया गया, लेकिन ग्रामीणों और परिजनों ने शव के पोस्टमार्टम से पहले अपनी मांगों को लेकर पोस्टमार्टम से इंकार कर दिया है. हॉस्पिटल में पुलिस का भारी जाब्ता तैनात है. वहीं ग्रामीण भी हॉस्पिटल में मौजूद हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

समझाईश के बाद माने परिजन

ग्रामीणों की मांगों और शव के पोस्टमार्टम से इंकार के बाद टोंक पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज और टोंक उपखण्ड अधिकारी कपिल शर्मा व डीएसपी सलेह मोहम्मद ने अस्पताल में पहुंकर समझाईश किया. जिसके बाद परिजन पोस्टमार्टम करवाने के लिए तैयार हुए. 

बेर खाने के लिए निकला था घर से

अमरीश आठवीं का छात्र है. जब वह घर से निकल रहा था तो घरवालों से खेत की मेड़ पर बेर खाने का कहकर निकला था. जिसके बाद अमरीश की लाश कुए में लटकी लाश मिली. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टयता यह हत्या का मामला है. साथ ही अब पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है, हर तरीके से पुलिस हत्यारे को पकड़ने की कोशिश करेगी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: सरकार बदलते ही एक्शन में आई पुलिस, IG ने जारी किए हार्डकोर अपराधियों की हिस्ट्री शीट खोलने के आदेश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close