विज्ञापन
Story ProgressBack

पत्नी ने डंडे से पीटकर कर दी पति की हत्या, इससे पहले दोनों ने मिलकर पी थी शराब 

उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने चरित्र संदेह और घर में क्लेश के चलते अपने ही पति की हत्या करने वाली पत्नी को गिरफ्तार किया है. 

Read Time: 3 min
पत्नी ने डंडे से पीटकर कर दी पति की हत्या, इससे पहले दोनों ने मिलकर पी थी शराब 
आरोपी पत्नी की तस्वीर

Udaipur Crime News: राजस्थान में एक हत्या की एक वारदात का खुलासा हुआ है. इसमें पति पत्नी दोनों ने साथ मिलकर शराब पी, फिर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने अपने पति को डंडे से पीटकर मार डाला. उदयपुर के गोवर्धन विलास थानाधिकारी अजय सिंह राव ने बताया की आरोपी पत्नी बाबूडी पति कन्हैयालाल मीना निवासी खजुरी खेड़ फला को गिरफ्तार किया है. घटना में उपयोग किया गया डंडा भी बरामद हुआ है.

थानाधिकारी ने बताया की प्रार्थी नानालाल पिता धन्ना मीना ने शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें उसने बताया था कि कन्हैयालाल बीते 16 वर्ष से जोगी तालाब स्थित निजी फार्म हाउस पर चौकीदारी का काम करता है. 19 फरवरी को शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि कन्हैयालाल की पत्नी ने उसे फोन कर बताया कि उसका पति अपने कमरे में मृत अवस्था में पड़ा है. जिसके बाद वहां जाकर देखा तो मृतक के सर से खून बह था. शरीर में चोट के निशान थे. 

मामला दर्ज कर पुलिस ने की पुछताछ

इधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने पत्नी से पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया की उसका पति उस रात चौकीदारी पर गया था. वह घर में सो गई थी. बाद में पति वापस कब आया और उसकी हत्या किसने की, इस बारे में उसे पता नहीं है. पुलिस ने आस पड़ोस से जानकारी प्राप्त की तो पता लगा की उस रात मृतक कन्हैयालाल चौकीदारी पर गया ही नहीं था. 

इसी दौरान पुलिस को पता लगा की घटना वाले दिन मृतक के घर से झगड़ने और चिल्लाने की आवाजें आ रही थी. इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी बाबूडी से पूछताछ की तो वह पुलिस को गुमराह करती रही. लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ कि तो उसने सारा सच बता दिया. 

पत्नी ने कबूला सारा सच

मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके चरित्र पर संदेह करता था और अक्सर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था. इस घटना के दिन भी पति-पत्नी दोनों ने मिलकर शराब पी थी. जिसके बाद दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ. इस झगड़े के दौरान ही पत्नी ने पति के सर पर डंडे से कई बार वार किया. जिससे उसकी मौत हो गई. पति को मारकर वह अपने कमरे में सो गई, दूसरे दिन अपने रिश्तेदारों को बताया की किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके पति की हत्या कर दी है.

ये भी पढ़ें- नागौर में बड़ा सड़क हादसा, निजी बस और ट्रेलर की टक्कर में 2 की मौत, दर्जन भर यात्री घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close