विज्ञापन
Story ProgressBack

नागौर में बड़ा सड़क हादसा, निजी बस और ट्रेलर की टक्कर में 2 की मौत, दर्जन भर यात्री घायल

नागौर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. नागौर के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के भुन्डेल गांव के पास देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Read Time: 3 min
नागौर में बड़ा सड़क हादसा, निजी बस और ट्रेलर की टक्कर में 2 की मौत, दर्जन भर यात्री घायल
नागौर में भीषण सड़क हादसा

Nagaur Road Accident: राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. नागौर के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के भुन्डेल गांव के पास देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक दर्जन से अधिक लोग हादसे में घायल हो गए. बताया जा रहा है कि निजी बस जिस में सवारी भरी थी उसकी टक्कर एक ट्रक ट्रेलर से हुई. दोनों की इतनी जोरदार टक्कर हुई कि बस के परखच्चे उड़ गए. वहीं ट्रेलर भी बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया. वहीं, सूचना मिलने पर पांचौड़ी पुलिस मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

बताया जा रहा है कि इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है. जिसमें ट्रक ट्रेलर चालक और बस में सवार एक यात्री शामिल हैं. मृतक की पहचान प्रेमाराम के रूप में हुई है जो ट्रेलर चालक था. जबकि बस सवार बाबूलाल विश्नोई के रूप में हुई है.

चल रहा था सड़क निर्माण का कार्य

बताया जा रहा है कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ है, वहां पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था. माना जा रहा है कि सड़क निर्माण कार्य की वजह से इन दोनों गाड़ियों की टक्कर हुई है. हादसे में कई यात्रियों को चोटे आई हैं. वहीं, घटना के बाद भुन्डेल गांव के लोग राहत कार्य में मदद के लिए पहुंचे.

Latest and Breaking News on NDTV

घायलों का जैएलएन अस्पताल में चल रहा इलाज

आपको बता दें कि हादसा उस समय हुआ जब एक निजी बस फलौदी से नागौर की ओर आ रही थी. तभी अचानक नागौर से कुछ दूर भुंडेल गांव के पेट्रोल पंप के पास अचानक एक ट्रेलर से बस की भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और ट्रेलर की केबिन बुरी तरह चकनाचूर हो गई. वहीं ट्रैलर चालक और बस में सवार एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बस में बैठी लगभग आधा दर्जन सवारियां भी घायल हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को मोर्चरी में पहुंचाया. जबकि घायलों को नागौर के जेएलएन अस्पताल भेजा गया है. एक घायल फलौदी निवासी परसाराम जाट को रैफर किया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चला है, मगर संभावना जताई जा रही है कि घटना स्थल पर सड़क निर्माण कार्य चल रहा है. शायद इसी वजह से यह हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः अलवर में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के ऑफिस में हुई तोड़फोड़, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close