विज्ञापन
Story ProgressBack

अलवर में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के ऑफिस में हुई तोड़फोड़, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के कार्यालय में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है. मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 2 min
अलवर में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के ऑफिस में हुई तोड़फोड़, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार
टीकाराम जूली के ऑफिस में तोड़फोड़

Tikaram Jully: राजस्थान के अलवर में कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के कार्यालय में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है. जहां मोती डूंगरी कार्यालय का मेन गेट चार आरोपियों ने गाड़ी से टक्कर मारकर तोड़ डाला. वहीं, इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. इस मामले में पुलिस अधीक्षक द्वारा संज्ञान लिया गया और अलवर के एक पुलिस दल ने कांग्रेस नेता टीकाराम जूली के कार्यालय के मुख्य द्वार को तोड़ने के मामले में त्वरित कार्रवाई कर मात्र चार घंटे के अंदर मुख्य आरोपी सहित कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तारी के बाद पुलिस की टीम इन चारों आरोपियों से घटना में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ कर रही है. वहीं, इनकी मनसा जानने की भी पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि इस घटना में कई लोग शामिल थे.

25 फरवरी की रात को हुई थी घटना

अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि मामले में आरोपी निलेश उर्फ वीरू जाटव (21), भूपेंद्र सिंह उर्फ भूपी जाटव (24), शोएब खान (20) व सौरभ मीणा (19) को गिरफ्तार किया गया है. शर्मा ने बताया कि 25 फरवरी की रात नेता प्रतिपक्ष व अलवर ग्रामीण के विधायक टीकाराम जूली के मोती डूंगरी स्थित कार्यालय पर असामाजिक तत्वों ने वाहनों से टक्कर मार परिसर का मुख्य दरवाजा तोड़ दिया था.

इस संबंध में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर चार घंटे के अंदर अज्ञात आरोपियों की पहचान कर आरोपी निलेश उर्फ वीरू, भूपेंद्र सिंह उर्फ भूपी, शोएब खान एवं सौरभ मीणा को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त कार जब्त की है.

उन्होंने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला कि आरोपी शराब के नशे में थे. फिलहाल पुलिस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ेंः वैभव गहलोत ने RCA अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफ़ा, बोले, 'हमने राजस्थान में क्रिकेट को जिंदा किया'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close