विज्ञापन

"सीएम साहब मेरे घर आइए चूरमा खाकर जाइए", भजनलाल से युवक बोला- मेरी मां ने आपको बुलाया है 

Rajasthan: सीएम भजनलाल शर्मा से युवक ने कहा, "कल मैंने अपनी मां से कहा था कि कल मुख्यमंत्री महोदय से बात होगी तो उन्होंने कहा कि खाओ मेरी कसम. 

"सीएम साहब मेरे घर आइए चूरमा खाकर जाइए", भजनलाल से युवक बोला- मेरी मां ने आपको बुलाया है 
राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा.

Rajasthan: सीएम भजनलाल शर्मा ने वर्चुअल संवाद में भीलवाड़ा में नवनियुक्त कार्मिकों को नियुक्ति पत्र दिया. जयपुर के युवक ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को घर आने का निमंत्रण दिया.  कार्मिक ने कहा, "कल मैंने अपनी मां से कहा कि कल मुख्यमंत्री महोदय से बात होगी, तो उन्होंने कहा खाओ मेरी कसम. मेरी मां ने आपको निमंत्रण भी दिया है. आप हमारे घर आएं तो चूरमा खा कर जाएं." 

सीएम नव नियुक्त कार्मिकों से पूछा-कैसा लगा रहा है 

मुख्यमंत्री ने वर्चुअल संवाद में भीलवाड़ा में नवनियुक्त कार्मिक से पूछा, "कैसा लग रहा है? आज तो काफी खुश हो गए होंगे? शादी हो गई आपकी?" मुख्यमंत्री के लिए कविता भी पढ़ी.  CM ने कहा कि इससे काफी प्रेरणा मिलती है. जयपुर में सांख्यिकी अधिकारी के पद पर नियुक्त कार्मिक ने मुख्यमंत्री से कहा, "आपका बहुत धन्यवाद. आपने सिर्फ 6 महीने में हमें नियुक्ति दिलाई. इस पर मुख्यमंत्री ने जवाब दिया और कहा, "अभी तो सिर्फ 4 महीने लगेंगे."

8 हजार से अधिक युवाओं को नियुक्त पत्र दिया 

जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में 'मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव' के राज्य स्तरीय समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में नवनियुक्त कार्मिकों को नियुक्ति पत्र सौंपा. सीएम भजनलाल शर्मा ने 8 हजार से अधिक युवाओं को नियुक्त पत्र दिए. 10 हजार करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों एवं परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. 

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे से ठीक पहले कांग्रेस प्रभारी का बड़ा बयान, बोले- 'कोई चारा नहीं था'

    
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में किसानों और उद्योगों को मिलेगी सस्ती बिजली, PM मोदी के बर्थडे पर भजनलाल शर्मा ने किया ऐलान
"सीएम साहब मेरे घर आइए चूरमा खाकर जाइए", भजनलाल से युवक बोला- मेरी मां ने आपको बुलाया है 
Supreme Court bans bulldozer action in country till October 1
Next Article
कोर्ट ऑर्डर के बिना कोई तोड़-फोड़ नहीं, बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट बनाएगी गाइडलाइन
Close