विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

पुष्कर घुमने आए इजराइली युवक की मौत, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में तोड़ा दम

इजराइली पर्यटक अपने साथियों के साथ पुष्कर के पंच कुंड रोड स्थित माली रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचा था, जहां उसके सीने में अचानक दर्द हुआ और अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

Read Time: 2 min
पुष्कर घुमने आए इजराइली युवक की मौत, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में तोड़ा दम
इजरायली पर्यटक चेन येजेकेल का पासपोर्ट
पुष्कर:

इजरायल (Israel) से राजस्थान के पुष्कर घूमने आए एक इजराइली पर्यटक की अचानक तबीयत खराब होने से उसकी मौत हो गई. मृतक के साथियों के मुताबिक वो सभी लोग एक होटल में खाना खा रहे थे, तभी अचानक 38 वर्षीय चेन येजेकेल के सीने में दर्द उठा.

आनन-फानन में उसके साथी उसे पुष्कर के राजकीय अस्पताल लेकर पहुंचे. हालत गंभीर होने के चलते पर्यटक को अजमेर संभाग के सबसे बड़े जेएलएन अस्पताल (JLN Hospital) रेफर कर दिया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

दोस्तों के साथ खाना खाने पहुंचा था पर्यटक

इजरायल निवासी 38 वर्षीय चेन येजेकेल पर्यटक रोजाना की तरह अपने साथी पर्यटकों के साथ पुष्कर के पंच कुंड रोड स्थित माली थाली रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचा था, जहां उसके सीने में अचानक दर्द हुआ. वहां मौजूद दूसरे पर्यटकों ने स्थानीय लोगों को सूचना देकर मौके पर एंबुलेंस बुलाई. येजेकेल को पुष्कर के राजकीय अस्पताल ले जाया गया. 

जांच-पड़ताल के लिए मृतक के होटल पहुंची पुलिस

पुष्कर सीओ ग्रामीण मनीष बडगूजर मौके पर पहुंचे और मौजूद लोगों से हादसे के संबंध में जानकारियां जुटाई. इजरायली एंबेसी को इस मामले से अवगत कराया जाएगा, इजराइल में रहने वाले मृतक के परिजनों से संपर्क होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

साथी पर्यटकों का रो-रोकर बुरा हाल

इजराइल निवासी पर्यटक की मौत के बाद साथी महिला-पुरुष पर्यटकों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. सभी एक दूसरे को दिलासा देते नजर आए. घटना से आहत सभी इजरायली पर्यटक पुष्कर स्थित चर्चित बेदखबाद होटल पहुंचे. 

यह भी पढ़ें:  भारत के टॉप 3 होटलों में शुमार हुए उदयपुर के 2 होटल, न्यूयॉर्क की नास्ट ट्रैवलर मैगजीन ने दिया अवार्ड

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close