विज्ञापन

CM भजनलाल ने आदर्श नगर के दशहरा कार्यक्रम में लिया हिस्सा, कहा- धर्म के मार्ग से मिलेगी विजय   

भजनलाल शर्मा ने कहा कि दशहरा पर्व देश-दुनिया में बड़े उत्साह और उमंग के साथ मनाया जाता है. यह पर्व हमें बुराई पर अच्छाई, असत्य पर सत्य, अधर्म पर धर्म और अहंकार पर विनम्रता की सीख देता है.

CM भजनलाल ने आदर्श नगर के दशहरा कार्यक्रम में लिया हिस्सा, कहा- धर्म के मार्ग से मिलेगी विजय   
दशहरा कार्यक्रम में पहुंचे सीएम भजनलाल

Ravan Dahan News: पूरे में शनिवार के दिन दशहरे का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसी क्रम में आज राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी राजधानी जयपुर के आदर्श नगर में आयोजित दशहरा मैदान के रावण दहन कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम में पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री ने सबसे पहले आदर्श नगर के श्रीराम मंदिर में राम दरबार के दर्शन कर प्रदेश की खुशहाली और सुख-समृद्धि की कामना की और इसके बाद मंदिर परिसर में ही श्री लक्ष्मीनारायण विग्रह, राधाकृष्ण विग्रह के भी दर्शन किए.  

सत्य और धर्म से मिलती है विजय 

साथ ही भजनलाल शर्मा ने कहा कि दशहरा पर्व देश-दुनिया में बड़े उत्साह और उमंग के साथ मनाया जाता है. यह पर्व हमें बुराई पर अच्छाई, असत्य पर सत्य, अधर्म पर धर्म और अहंकार पर विनम्रता की सीख देता है. आगे उन्होंने कहा कि सत्य और धर्म के मार्ग पर चलने पर सदैव विजय ही प्राप्त होती है.  

श्रीराम सभी के आस्था का केन्द्र

आगे सीएम ने कहा कि 500 वर्ष के बाद अयोध्या में श्रीराम मंदिर की दिव्यता और भव्यता सभी ने देखी है. श्रीराम मंदिर सभी के लिए आस्था का केन्द्र है. साथ ही, यह दुनिया का सबसे बड़ा सांस्कृतिक केन्द्र भी बन गया है. साथ ही मुख्यमंत्री की उपस्थिति में दशहरा मैदान में भव्य आतिशबाजी के साथ रावण दहन कार्यक्रम संपन्न हुआ. इस अवसर मुख्यमंत्री के साथ विधायक कालीचरण सराफ, रफीक खान, जयपुर हैरिटेज मेयर कुसुम यादव सहित विभिन्न गणमान्य और बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहे. 

यह भी पढ़ें- CM भजनलाल का राजस्थान के कर्मचारियों को दिवाली बोनस देने का ऐलान, जानें कितनी रकम मिलेगी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Ind vs Bang T20I: संजू सैमसन ने T20 मैच में बनाया रिकॉर्ड, रोहित शर्मा के बाद बने दूसरे खिलाड़ी
CM भजनलाल ने आदर्श नगर के दशहरा कार्यक्रम में लिया हिस्सा, कहा- धर्म के मार्ग से मिलेगी विजय   
Rajasthan Bhilwara couple child in a trolly bag keeping piligrimage joganiya mata temple
Next Article
Rajasthan: बच्चे को ट्रॉली बैग में रखकर 118 किमी की पदयात्रा पर निकला दंपति, 12 साल बाद मन्नत पूरी  
Close