विज्ञापन
Story ProgressBack

Jaipur Rape Case: इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर जयपुर के होटल में रेप, शादी का वादा कर छोड़ भागा इंस्टाग्राम फ्रेंड

राजस्थान में एक 24 वर्षीय युवती ने अपने इंस्टाग्राम फ्रेंड पर शादी का झांसा देकर दो बार रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत पर जयपुर के एक थाने में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Read Time: 2 min

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक 24 साल की युवती के साथ दो बार रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है, जिसकी शिकायत सिंधी कैंप थाने (Sindhi Camp Police Station) में दर्ज हुई है. युवती ने एफआई में बताया है कि रितिक गुप्ता नाम के लड़के से उसकी इंस्टाग्राम पर 5 महीने पहले दोस्ती हुई थी. फोन पर बातचीत करते-करते रितिक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया.

दो बार जयपुर में किया रेप

इसके बाद रितिक 10 जनवरी को इंदौर से जयपुर आया और उसने पीड़िता को ममता होटल में मिलने के लिए बुलाया. यहां उसने शादी का झांसा देकर पीड़िता का रेप किया और फिर वहां से चला गया. इसके बाद 26 फरवरी को वो फिर जयपुर आया और उसने जालूपुरा के होटल सिद्धि विनायक में पीड़िता को मिलने बुलाया. शादी की चाह मन में लिए पीड़िता आरोपी से मिलने पहुंची, जहां उसका दूसरी बार रेप किया गया.

इंदौर जाकर बंद किया फोन

लेकिन दूसरी बार भी रितिक अपने घर वालों से शादी की बात करने का वादा करके इंदौर वापस चला गया. इसके बाद उसने अपना नंबर बंद कर लिया. पीड़िता ने कई बार उसे फोन मिलाया पर कनेक्ट नहीं हुआ. तब जाकर पीड़िता को धोखे का अहसास हुआ, जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर आरोपी रितिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी ऋतिक गुप्ता मध्य प्रदेश के इंदौर जिले का रहने वाला है. इस प्रकरण में एफआईआर दर्ज कर एसीपी वैशाली नगर आलोक कुमार गौतम को जांच सौंपी गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- फोन टैपिंग का पूरा सच क्या है? गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा आज करेंगे बड़ा खुलासा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close