विज्ञापन

मेयर मुनेश गुर्जर मामले में सरकार आज करेगी फैसला, मंत्री ने जांच रिपोर्ट मांगी

Mayer Munesh Gurjar: यूडीएच मिनिस्टर झाबर सिंह खर्रा ने अधिकारियों को जांच रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिए  हैं. 

मेयर मुनेश गुर्जर मामले में सरकार आज करेगी फैसला, मंत्री ने जांच रिपोर्ट मांगी
जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर .

Mayer Munesh Gurjar: मुनेश गुर्जर हेरिटेज मेयर पद से आज निलंबित हो सकती हैं. सरकार आज (18 सितंबर) शाम फैसला ले सकती है. मुनेश गुर्जर के खिलाफ भ्रष्टाचार मामले क्षेत्रीय उप निदेशक ACB विभागीय जांच कर रहे हैं. प्रशासन उन्हें इस मामले में लगातार नोटिस भेज रहा है. कल (17 सितंबर) को मुनेश गुर्जर ने नोटिस का जवाब दिया. मेयर मुनेश ने डीएलबी को जवाब भेजते हुए कहा, "भ्रष्टाचार के मामले में मेरी भूमिका नहीं है." मुनेश गुर्जर इस कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंच चुकी है. जिस पर आने वाले दिनों में सुनवाई होनी है.

तीसरी बार ले रहीं हाईकोर्ट की शरण

बता दें कि मेयर मुनेश गुर्जर को पहले भी दो बार निलंबित हो चुकी हैं. दोनों बार मुनेश ने हाईकोर्ट की शरण लेकर वापस मेयर के पद पर बरकरार रहीं. तीसरी बार भी वह हाईकोर्ट की शरण में जाकर अपना  बचाव करने की कोशिश कर रही हैं.

कार्रवाई को बताया राजनीति से प्रेरित

मुनेश गुर्जर ने कहा, "यह कार्रवाई राजनीतिक से प्रेरित है." इस कार्रवाई के विरोध में वे हाईकोर्ट भी पहुंची. अब आने वाले दिनों में इस मामले की सुनवाई हाईकोर्ट में होगी. दरअसल भ्रष्टाचार और रिश्वत के आरोपों से घिरी महापौर मुनेश गुर्जर के ऊपर स्वायत्त शासन विभाग और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की ओर से नोटिस जारी किया गया.

इस नोटिस का जवाब भी देने के लिए तिथि निर्धारित की गई थी. वहीं NCB भी 19 सितंबर को चार्जशीट पेश करेगी. इस दौरान मुनेश गुर्जर को कोर्ट में मौजूद रहने के निर्देश दिए गए हैं.    

यह भी पढ़ें: 17 नए जिलों के भविष्य को लेकर आज होगी कैबिनेट सब कमेटी की मीटिंग, पंवार कमेटी की रिपोर्ट पर होगा मंथन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: बाबा विजय दास आत्मदाह मामले में  DGP का बड़ा एक्शन, डीग सीओ APO
मेयर मुनेश गुर्जर मामले में सरकार आज करेगी फैसला, मंत्री ने जांच रिपोर्ट मांगी
News of fire in court number two of Rajasthan High Court, which was vacated a few days ago.
Next Article
राजस्थान हाई कोर्ट के कोर्ट नंबर दो में आग लगने की खबर, कुछ दिन पहले ही कराया गया था खाली 
Close