विज्ञापन

जयपुर हेरिटेज नगर निगम मेयर मुनेश गुर्जर ने DLB को भेजा जवाब, कहा, "भ्रष्टाचार के मामले में मेरी भूमिका नहीं"

Rajasthan News: भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरी मेयर मुनेश गुर्जर ने नोटिस का जवाब देते हुए कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया है.

जयपुर हेरिटेज नगर निगम मेयर मुनेश गुर्जर ने DLB को भेजा जवाब, कहा, "भ्रष्टाचार के मामले में मेरी भूमिका नहीं"
मुनेश गुर्जर (फाइल फोटो)

Mayor Munesh Gurjar News: जयपुर हेरिटेज नगर निगम में भ्रष्टाचार का मामला सामने आया, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इस मामले पर जयपुर हेरिटेज नगर निगम की मेयर मुनेश गुर्जर (Munesh Gurjar) की मुश्किलें बढ़ी हुई नजर आ रही हैं. उन्हे प्रशासन द्वारा लगातार नोटिस भेजे जा रहे हैं. इस बार उन्होंने नोटिस का जवाब दे दिया है. मेयर मुनेश ने डीएलबी को जवाब भेजते हुए कहा कि 'भ्रष्टाचार के मामले में मेरी भूमिका नहीं है' मुनेश गुर्जर इस कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंच चुकी है. जिस पर आने वाले दिनों में सुनवाई होनी है.

तीसरी बार ले रही हाईकोर्ट की शरण

बता दें कि मेयर मुनेश गुर्जर को पहले भी दो बार निलंबित हो चुकी हैं. दोनों बार मुनेश ने हाईकोर्ट की शरण लेकर वापस मेयर के पद पर बरकरार रहीं. तीसरी बार भी वह हाईकोर्ट की शरण में जाकर अपना  बचाव करने की कोशिश कर रही हैं.

कार्रवाई को बताया राजनीति से प्रेरित

मुनेश गुर्जर ने कहा कि यह 'कार्रवाई राजनीतिक द्वेषता से प्रेरित है'. इस कार्रवाई के विरोध में वे हाईकोर्ट भी पहुंची. अब आने वाले दिनों में इस मामले की सुनवाई हाईकोर्ट में होगी. दरअसल भ्रष्टाचार और रिश्वत के आरोपों से घिरी महापौर मुनेश गुर्जर के ऊपर स्वायत्त शासन विभाग और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की ओर से नोटिस जारी किया गया.

इस नोटिस का जवाब भी देने के लिए तिथि निर्धारित की गई थी. वहीं NCB भी 19 सितंबर को चार्जशीट पेश करेगी. इस दौरान मुनेश गुर्जर को कोर्ट में मौजूद रहने के निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- मुनेश गुर्जर के पास अब केवल 3 दिन का वक्त, हेरिटेज नगर निगम मेयर के खिलाफ नोटिस जारी

मुनेश गुर्जर के निलंबन कार्रवाई पर बीजेपी को मिली चेतावनी, जातीय संगठनों ने कहा- उपचुनाव में भुगतेंगे परिणाम


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दौसा में NHAI प्रशासन के दावों की खुली पोल, देश के सबसे लंबे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बना बड़ा गड्ढा, देखें वीडियो
जयपुर हेरिटेज नगर निगम मेयर मुनेश गुर्जर ने DLB को भेजा जवाब, कहा, "भ्रष्टाचार के मामले में मेरी भूमिका नहीं"
Pradhan Mantri Awas Yojana Gramin 3222 beneficiaries got houses in Nagaur
Next Article
प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के 3222 लाभार्थियों को मिला घर, 210 कर्मियों को मिला वेलकम किट
Close