Jaipur Murder Case: युवती पर भद्दे कमेंट के बाद दोस्त को बेसबॉल बैट से पीटा, जानिए दिल दहला देने वाले मर्डर की इनसाइड स्टोरी

Jaipur Car Run Over: पुलिस के मुताबिक राजकुमार और आरोपी मंगेश के बीच लड़ाई की शुरुआत रेस्तरां से हुई थी, जिसके बाद उनके बीच बाद में भी कहा-सुनी हुई, जहां मंगेश ने अपनी कार राजकुमार और उसकी दोस्त उमा सुथार पड़ चढ़ा दी, जिससे उमा की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Jaipur Murder Case: बीते मंगलवार को जयपुर के जवाहर सर्किल पर एक युवक ने कार से युवती को कुचलकर मार दिया. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इस घटना को जिसने भी देखा सिहर उठा. पुलिस ने हत्या के आरोपी मंगेश को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में एक युवती की मौत हुई है, जबकि एक युवक घायल हुआ है. घायल युवक का इलाज जयपुर एक अस्पताल में चल रहा है. पुलिस के मुताबिक जिस महिला की मौत हुई थी उसका नाम उमा सुथार है और घायल शख्स का नाम राजकुमार है. इस मामले में डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मंगलवार को जवाहर सर्किल इलाके में एक महिला की हत्या हुई थी. इस घटना में एफआईआर दर्ज हुई थी. 

क्या हुआ था उस रात? 

बताया जा रहा है कि उमा सुथार और राजकुमार सोमवार रात एसएल मार्ग स्थित एक रेस्तरां-बार में गए थे, इस होटल में राजकुमार पार्टनर भी है. जहां छत पर कुछ निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के बाद, राजकुमार और उमा सुथार रात करीब 11 बजे खाना खाने के लिए रेस्तरां में लौटे. आरोपी मंगेश भी वहां अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शराब पी रहा था. कुछ देर बाद मंगेश ने राजकुमार और उमा सुथार के बारे में ग़लत कमेंट करना शुरू कर दिया, जिस पर राजकुमार ने विरोध किया तो मंगेश ने कहा कि वह उमा सुथार पहले से जानता है. एक पुलिस अधिकारी ने राजकुमार की शिकायत पर दर्ज एफआईआर में लगाए गए आरोपों का हवाला देते हुए कहा, 'इसके बाद चारों एक साथ बैठे और सामान्य बातचीत शुरू हुई. हालांकि, मंगेश ने उमा को छूने की कोशिश की.'

Advertisement
Advertisement

युवती की मौके पर ही हुई मौत 

सुबह करीब 5 बजे उमा और राजकुमार रेस्टोरेंट से निकले और उमा ने कैब बुक की. इसी बीच मंगेश और उसकी प्रेमिका भी वहां आ गये और चारों के बीच काफी कहा-सुनी हुई. पहले मंगेश ने पहले बेस बल्ले से राजकुमार पर हमला किया, उसके बाद मंगेश ने अपनी एसयूवी कार राजकुमार और उमा के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. जिससे उमा सुथार की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि रेस्तरां के कर्मचारी उन दोनों को नजदीकी अस्पताल ले गए ,घायल राजकुमार का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- जयपुर हत्याकांड को लेकर BJP पर हमलावर हुई कांग्रेस, जोशी बोले- 'आपने तो कहां था सब संभाल लेंगे...'