जयपुर पुलिस ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड को दिखाया अपराधी, ट्रोल होने के बाद पोस्ट किया डिलीट

Jaipur Police: जयपुर पुलिस ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड को अपराधी के रूप में दिखाया था. सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद पोस्ट को डिलीट कर दिया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
जयपुर पुलिस ने एक मीम्स शेयर करके ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ट्रेविस हेड को अपराधी के रूप में शेयर किया था.

Jaipur Police: टी-20 वर्ल्ड कप में 22 जून यानी शनिवार को भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था. जीत को आधार बनाते हुए जयपुर पुलिस ने एक मीम्स में सोशल मीडिया 'X' पर पोस्ट किया. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड को एक अपराधी की तरह दर्शा दिया. लोगों ने ट्रोल किया तो जयपुर पुलिस को अपनी पोस्ट को डिलीट करना पड़ा. 

जयपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की सोशल मीडिया टीम ने सोशल मीडिया 'X' पर एक पोस्ट किया.  भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को  पुलिस की वर्दी में दिखाते हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड को अपराधी के रूप में दिखा दिया था. कैप्शन देते हुए लिखा,  "19 नवंबर से तलाश रहे थे. अब जा के पकड़ में आया."

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ट्रेविस हेड को जयपुर पुलिस ने मीम्स में अपराधी की तरह दिखाया था. ट्रोल होने के बाद पोस्ट को डिलीट कर दिया.

बुमराह से जुड़ी पोस्ट करने पर जयपुर पुलिस की हुई थी किरकिरी 

कुछ साल पहले जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से एक विज्ञापन लगाया था. इस पोस्ट के बाद भी पुलिस की किरकिरी हुई थी. सड़क सुरक्षा के एक विज्ञापन में जसप्रीत बुमराह की फोटो लगाकर लिखा गया कि 'डॉन्ट क्रॉस द लाइन, यू नो इट विल बी कॉस्टली.'  

Advertisement

ट्रोल होने के बाद जयपुर पुलिस ने मांगी थी माफी   

ICC चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में बुमराह बॉलिंग कर रहे थे. पाकिस्तान की टीम बैटिंग कर रही थी. बुमराह ने पाकिस्तनी बल्लेबाज फखर जमान को गेंद फेंकी.  बैट में बॉल टच होकर विकेटकीपर के हाथ में चली गई. अंपायर ने नॉट आउट दिया था. गेंद फेंकते समय बुमराज का  एक पैर लाइन से बाहर निकल गया था. बॉल नो थी. ट्रोल होने के बाद जयपुर पुलिस को माफी मांगनी पड़ी थी.  

Topics mentioned in this article