विज्ञापन

नहीं चाहती, मैं अगली 'निर्भया' बनूं... जयपुर के SMS अस्पताल में महिला रेजिडेंट डॉक्टर को खतरा

महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने कहा, "मैं नहीं चाहती कि मैं या कोई और लड़की अगली ‘निर्भया' बने. बलात्कार से लेकर मेरी हत्या तक कुछ भी हो सकता है."

नहीं चाहती, मैं अगली 'निर्भया' बनूं... जयपुर के SMS अस्पताल में महिला रेजिडेंट डॉक्टर को खतरा
महिला रेजिडेंट डॉक्टर को खतरा

Rajasthan News: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना के बाद जयपुर के एसएमएस अस्पताल की एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर पर धमकाने का आरोप  लगाया है. महिला डॉक्टर ने एक वाट्सऐप ग्रुप में लिखा कि उसके साथ दुष्कर्म या हत्या जैसी घटना हो सकती है. हालांकि, महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने पुलिस में केस नहीं दर्ज कराया है. 

वाट्सऐप ग्रुप में महिला डॉक्टर ने भेजा मैसेज

पुलिस के अनुसार, महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने जयपुर एसोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स (जार्ड) के एक व्हाट्सऐप ग्रुप में एक पोस्ट लिखी, जिसका स्क्रीनशॉट एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. दीपक माहेश्वरी को भेजा गया. इसके बाद रविवार रात पुलिस को सूचना दी गई. थानाधिकारी सुधीर उपाध्याय ने बताया कि मामला तब सामने आया, जब महिला ने रेजिडेंट डॉक्टरों के एक व्हाट्सऐप ग्रुप में सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर के खिलाफ आरोप लगाते हुए एक संदेश भेजा." उन्होंने बताया कि उस संदेश का स्क्रीनशॉट मिलने के बाद कॉलेज के प्रिंसिपल ने कल रात पुलिस को मामले की सूचना दी.

जब पुलिस ने महिला रेजिडेंट डॉक्टर से संपर्क किया तो उसने मामला दर्ज कराने से इनकार कर दिया. रविवार शाम को महिला ने एक सीनियर डॉक्टर का नाम लेते हुए वाट्सऐप ग्रुप में मैसेज किया भेजा कि वह कार्यस्थल पर सुरक्षित महसूस नहीं करती. महिला चिकित्सक ने आरोप लगाया कि बायोकेमिस्ट्री का द्वितीय वर्ष का रेजिडेंट डॉक्टर एसएमएस मेडिकल कॉलेज में महिलाओं को एक वस्तु के रूप में देखता है."

नहीं चाहती, मैं अगली निर्भया बनूं

महिला डॉक्टर ने बताया कि सीनियर डॉक्टर ने मुझे धमकी दी है कि वह मेरे साथ और भी बुरा करेगा, उसके पास ऐसा करने के लिए पर्याप्त राजनीतिक ताकत है. तो आप लोग मुझे बताएं कि क्या मुझे तब तक इंतजार करना चाहिए, जब तक वह मेरे साथ सबसे बुरा न कर दे? यह बलात्कार से लेकर मेरी हत्या तक कुछ भी हो सकता है या ऐसा कुछ और भी हो सकता है जो उसकी सोच के अनुसार सबसे बुरा हो." महिला डॉक्टर ने आगे कहा, "मैं नहीं चाहती कि मैं या कोई और लड़की अगली ‘निर्भया' बने”. 

यह भी पढे़ं- उदयपुर में चाकूबाजी में घायल देवराज की हुई मौत, पुलिस बल हुई अलर्ट, इंटरनेट सेवा बंद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में महिला के साथ छेड़छाड़, कलेक्टर टीना डाबी के संज्ञान में आने पर कार्रवाई
नहीं चाहती, मैं अगली 'निर्भया' बनूं... जयपुर के SMS अस्पताल में महिला रेजिडेंट डॉक्टर को खतरा
Thakur ji procession started from Raghunath temple of Banswara district, Jaljhulani Gyaras celebrated since 1100 years
Next Article
बांसवाड़ा में आज शहर भ्रमण पर निकलेंगे भगवान, 1100 साल से मनाई जाती है जलझूलनी ग्यारस
Close