विज्ञापन

Jaipur Suicide case: जयपुर में B.Sc फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट ने किया सुसाइड, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव

Jaipur Student Suicide Case: जयपुर से एक छात्र के सुसाइड का मामला सामने आया है. छात्र झुंझुनूं का रहने वाला था. जयपुर में हॉस्टल में रहकर बीएससी की पढ़ाई कर रहा था. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Jaipur Suicide case: जयपुर में B.Sc फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट ने किया सुसाइड, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव
प्रतीकात्मक तस्वीर.
जयपुर:

Jaipur Student Suicide Case: राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक कॉलेज छात्र के सुसाइड की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार छात्र ने छात्रावास के अपने कमरे में पंखे से लटक कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.  मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र के सुसाइड मामले की पुष्टि की. घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह यह मामला सामने आया. पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान अक्षय प्रजापत (21) के तौर पर की गयी है. उन्होंने बताया कि वह एक निजी संस्थान में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था और जगतपुरा स्थित छात्रावास में रहता था.

फांसी जब लगाई तब कमरे में कोई नहीं था

उन्होंने बताया कि कल रात जब उसने फांसी लगाई तो उसका साथी उस समय वहां मौजूद नहीं था. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह जब अक्षय का साथी कमरे पर लौटा तो उसने (अक्षय ने) दरवाजा नहीं खोला, जिसके बाद उसने छात्रावास अधिकारियों को इसकी जानकारी दी.

झुंझुनूं का रहने वाला था छात्र, जयपुर में कर रहा था पढ़ाई

पुलिस ने बताया कि जब दरवाजा तोड़ा गया तो अक्षय फंदे से लटकता मिला. पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है. उन्होंने बताया कि छात्र झुंझुनू जिले की रहने वाला था. पुलिस ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें - कमरे में फंदे से लटकता मिला हेड कांस्टेबल का शव, हाथ पर लिखे नंबर से चकराई पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Jaipur Suicide case: जयपुर में B.Sc फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट ने किया सुसाइड, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close