विज्ञापन

Jaipur to Kullu direct Flight:  जयपुर से सीधे कुल्लू के लिए उड़ान भरेगी फ्लाइट, जयपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने शुरू की तैयारी  

Jaipur to Kullu direct Flight: जयपुर से कुल्लू के लिए सीधी फ्लाई मिलेगी. 14 अक्टूबर से फ्लाइट की सेवा शुरू हो जाएगी. सप्ताह में दो दिन फ्लाइट रहेगी. 

Jaipur to Kullu direct Flight:  जयपुर से सीधे कुल्लू के लिए उड़ान भरेगी फ्लाइट, जयपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने शुरू की तैयारी  

Jaipur to Kullu direct Flight: जयपुर से 2 घंटे में ही कुल्लु पहुंच सकते हैं. पहले 15 घंटे में यात्रियों को समय लगता था. फ्लाइट की सुविधा शुरू होने से लोगों को आसानी होगी. पहली बार जयपुर से फ्लाइट की सेवा शुरू होगी. 14 अक्टूबर को जयपुर एयरपोर्ट पर सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर फ्लाइट उड़ान भरेगी.

सुबह 10:15 बजे कुल्लू पहुंचेगी फ्लाइट 

सुबह 10:15 बजे कुल्लू के भुंतर एयरपोर्ट पर लैंड करेगी. इसके 20 मिनट रुकने के बाद फ्लाइट 10 बजकर 35 मिनट पर सुबह भुंतर से वापस जयपुर के रवाना होगी.  12 बजकर 40 मिनट पर जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी. 

71 सीटर होगी फ्लाइट 

कुल्लू घूमने वालों के साथ स्टूडेंट्स को भी इसका लाभ मिलेगा. फ्लाइट 71 सीटर की होगी. इस विमान को जयपुर से कुल्लू जाने में कुल 1 घंटे 55 मिनट का समय लगेगा.  एक स्पताह में दो दिन सोमवार और बुधवार को फ्लाइट उड़ान भरेगी. कुल्लू-मनाली के साथ राजस्थान के जयपुर में भी पर्यटन के करोबार में इजाफा होगा.

2500 रुपए से शुरू होगा किराया 

किराया भी 2500 रुपए से शुरू है. पहले जयपुर जाने के लिए यात्रियों को टैक्सियों को सहारा लेना पउ़ता था. टैक्सी में उन्हें 30 हजार से अधिक किराया देना पड़ता था.  हवाई सेवा शुरू होने से पर्यटकों को काफी लाभ मिलेगा. पर्यटकों के पैसे के साथ समय की भी बचत होगी.  कुल्लू आने वाले पर्यटकों को भी इस फ्लाइट के शुरू होने से यहां आने में आसानी होगी. और उम्मीद है की यहां पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: तेंदुए के आतंक से उदयपुर के गांव में अघोषित कर्फ्यू! शाम होते ही घरों में कैद हो जाते हैं लोग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur Leopard Attack: तेंदुए के आतंक से उदयपुर के गांव में अघोषित कर्फ्यू! शाम होते ही घरों में कैद हो जाते हैं लोग
Jaipur to Kullu direct Flight:  जयपुर से सीधे कुल्लू के लिए उड़ान भरेगी फ्लाइट, जयपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने शुरू की तैयारी  
Uchbachand Jain was murdered in a land dispute, Balotra police caught the masked man within 24 hours.
Next Article
राजस्थान में दिनदहाड़े व्यापार मंडल अध्यक्ष की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, बाजार बंद, पुलिस ने 24 घंटे में नकाबपोश को पकड़ा
Close