विज्ञापन

Udaipur Leopard Attack: तेंदुए के आतंक से उदयपुर के गांव में अघोषित कर्फ्यू! शाम होते ही घरों में कैद हो जाते हैं लोग

Udaipur News: राठौड़ों का गुड़ा और सुआवतों का गुड़ा गांव आस-पास ही है. दोनों गांव में 300 से ज्यादा पुलिस, प्रसाशन, आर्मी और वन विभाग के कर्मचारी गांव की निगरानी कर रहे हैं और तेंदुए की तलाश में जुटे हुए हैं.

Udaipur Leopard Attack: तेंदुए के आतंक से उदयपुर के गांव में अघोषित कर्फ्यू! शाम होते ही घरों में कैद हो जाते हैं लोग
गांव में तेंदुए की तलाश करते अधिकारी.

Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर जिले में इंसानों का शिकार करने वाला तेंदुए अभी तक पकड़ में नहीं आया है. 19 सितंबर से लेकर अभी तक गोगुंदा तहसील का पूरा इलाका अलर्ट मोड पर है. इसी तहसील की ग्राम पंचायतों में तेंदुए ने अब तक 7 लोगों को अपना शिकार बनाया है. यहां एक के बाद एक घटनाएं हो रही हैं. छाली ग्राम पंचायत में दहशत फैलाने के बाद अब तेंदुआ राठौड़ों का गुड़ा और सुआवतों का गुड़ा गांव में घूम रहा है. फिलहाल ये दोनों ही गांव पुलिस और प्रशासन की छावनी बन गए हैं. ग्रामीणों घरों में दुबके बैठे हैं. स्थिति को देखकर ऐसा लग रहा है मानों अघोषित कर्फ्यू लग गया हो.

300 से कर्मचारी कर रहे तेंदुए की तलाश

राठौड़ों का गुड़ा और सुआवतों का गुड़ा गांव आस-पास ही है. यहां तेंदुए ने पुजारी और एक वृद्ध महिला का शिकार किया. इसके बाद अब शूट एट साइट का आदेश जारी हो गया है. दोनों गांव में 300 से ज्यादा पुलिस, प्रसाशन, आर्मी और वन विभाग के कर्मचारी गांव की निगरानी कर रहे हैं और तेंदुए की तलाश में जुटे हुए हैं. प्रसिद्ध शूटर शाफत अली खान को भी बुलाया गया है. 

Udaipur Leopard Attack

शाम 4 बजे से 9 बजे तक घरों में रहने की हिदायत

दोनों गांव गोगुंदा से पहले पड़ते हैं. उदयपुर से पिंडवाड़ा हाइवे से करीब तीन किलोमीटर अंदर हैं. गांव के एंट्रेंस पर ही पुलिसकर्मी तैनात हैं, जो गांव में जाने वालों को घरों में ही रहने की हिदायत दे रहे हैं. यहीं नहीं, महिलाएं और बच्चों को शाम 4 बजे से सुबह 9 बजे तक घरों में ही रहने की बात कही जा रही है. क्योंकि इसी दरमियान तेंदुए ने हमले किए हैं. राठौड़ों का गुड़ा गांव में रहने वाले ग्रामीण मदन बता रहे हैं कि पहले देर रात तक घरों से बाहर बैठकर बातें करते थे, जंगल में बकरियों का चारा लेने जाते थे, लेकिन अब सूरज ढलने से पहले ही घरों में जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- 'राजस्थान में 9 काउंटर, पैसा दो ट्रांसफर लो', डोटासरा बोले- कांग्रेस ने बचा रखी है सरकार की इज्जत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: "दौसा में पानी की समस्या हो जाएगी खत्म", राजेंद्र राठौड़ बोले-बांदीकुई में बनेगा इंडस्ट्रियल हब 
Udaipur Leopard Attack: तेंदुए के आतंक से उदयपुर के गांव में अघोषित कर्फ्यू! शाम होते ही घरों में कैद हो जाते हैं लोग
Jaipur to Kullu direct Flight Check ticket price and date  
Next Article
Jaipur to Kullu direct Flight:  जयपुर से सीधे कुल्लू के लिए उड़ान भरेगी फ्लाइट, जयपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने शुरू की तैयारी  
Close