विज्ञापन

जैसलमेर में युवती से गैंगरेप, नशीला पदार्थ देकर 5 लोगों ने की दरिंदगी; नशे की हाल में पुलिस को मिली

युवती जैसलमेर के सदर थाना क्षेत्र के एक कॉलेज में पढ़ती है और सदर थाने क्षेत्र के ही एक गाँव में किराए के मकान में रहती है. पांच युवकों ने मिलकर गाँव से उसे जैसलमेर लाकर गैंगरेप किया.

जैसलमेर में युवती से गैंगरेप, नशीला पदार्थ देकर 5 लोगों ने की दरिंदगी; नशे की हाल में पुलिस को मिली
जैसलमेर में युवती से गैंगरेप

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर में एक युवती से गैंगरेप की घटना सामने आई है. युवती ने पुलिस को बताया कि 28 अगस्त कों पांच युवकों ने मिलकर पहले उसे नशीले पदार्थों का सेवन करवाया. फिर उसके साथ बलात्कार किया. जानकारी के मुताबिक, युवती 2 सितंबर को पुलिस को नशे की हालात में रोड पर मिली थी. हालांकि, तब उसने गैंगरेप जैसी किसी घटना का जिक्र नहीं किया था. फिलहाल पुलिस ने युवती की शिकायत पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

जैसलमेर के एक कॉलेज में पढ़ती है युवती 

जानकारी के अनुसार, पीड़िता जैसलमेर के सदर थाना क्षेत्र के एक कॉलेज में पढ़ती है और सदर थाने क्षेत्र के ही एक गाँव में किराए के मकान में रहती है. बाहरी जिले की युवती ने पांच युवकों पर जैसलमेर के किसी गांव से जैसलमेर शहर लाकर नशा करवाने व उसके साथ सामूहिक बलात्कार की शिकायत दी है. पांचों युवक जैसलमेर के ही निवासी है. महिला अपराध एवं अनुसंधान प्रकोष्ठ की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रियंका कुमावत ने बताया कि युवती ने बुधवार को शिकाय दी है, जिसमें उसने बताया कि 28 अगस्त को उसके साथ गैंगरेप की घटना घटी है. उसने पांच लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है.

पुलिस को नशे की हालात मिली

उसका कहना है कि पांच युवकों ने मिलकर गाँव से उसे जैसलमेर लाकर गैंगरेप किया. एएसपी प्रियंका कुमावत ने बताया कि 2 सितम्बर को जब युवती सदर पुलिस को नशे की हालात में मिली तो उसे जवाहर हॉस्पिटल लाया गया था और उसका मेडिकल करवाया गया. इसके बाद उसे सखी सेंटर में रखा गया. फिर जब युवती होश में आई तो उसकी काउंसलिंग की गई तो उसने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ अपनी इच्छा से जैसलमेर घूमने गई थी. रास्ते में उन्होंने शराब पी और रात को जैसलमेर घूमकर वापिस चले गए.

जंहा उसके घर से कुछ दूरी पर उसे उसके दोस्तों ने छोड़ा था, लेकिन नशे में होने के कारण वो चलने में सक्षम नही थी तो वहीं बैठ गई. जिसके बाद पुलिस उसे हॉस्पिटल लाई. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर महिला थाने में गैंगरेप व एससी-एसटी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. नामजद पांच में से चार युवकों को हिरासत में लिया गया है. वही एक अन्य नामजद की तलाश जारी है. इस मामले की जाँच सिटी सीओ राजेश कुमार कर रहे है.

यह भी पढ़ें- नागौर में करंट से मां, बेटे और बहू की मौत, परिजनों के साथ खड़े हुए हनुमान बेनीवाल; बोले- आर्थिक मदद मिले

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
श्रीगंगानगर में नकली घी के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, वैन जब्त और दुकान सीज
जैसलमेर में युवती से गैंगरेप, नशीला पदार्थ देकर 5 लोगों ने की दरिंदगी; नशे की हाल में पुलिस को मिली
Minister Jhabar Singh on Jaipur Heritage Mayor Munesh Gurjar corruption case said Good news will come tomorrow
Next Article
'कल खुशखबरी आ जाएगी', जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर पर मंत्री झाबर सिंह का बड़ा बयान
Close