विज्ञापन

नागौर में करंट से मां, बेटे और बहू की मौत, परिजनों के साथ खड़े हुए हनुमान बेनीवाल; बोले- आर्थिक मदद मिले

नागौर जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र के इग्यार गांव में आज सुबह करंट की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. सांसद हनुमान बेनीवाल ने परिजनों आर्थिक मदद देने की मांग की है.

नागौर में करंट से मां, बेटे और बहू की मौत, परिजनों के साथ खड़े हुए हनुमान बेनीवाल; बोले- आर्थिक मदद मिले
नागौर में करंट लगने से मां, बेटे और बहू की मौत

Nagaur News: राजस्थान के नागौर में बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया है. कुचेरा थाना क्षेत्र के इग्यार गांव में आज सुबह करंट की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, मृतकों में मां, बेटे व बहू शामिल हैं. तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर खेत में खेती का काम करने और पशुओं का चारा लाने गए थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर घटना को लेकर परिजन आक्रोशित हो गए. अस्पताल के बाहर इकट्ठा हो गए. 

घटना को लेकर ग्रामीण व परिजन आक्रोशित

पुलिस ने बताया कि नागौर जिले के इग्यार गांव के रहने वाले हरेन्द्र पुत्र हनुमान राम मेघवाल (32), पत्नी सीमा व 50 वर्षीय मां कंवराई मोटरसाइकिल पर सवार होकर खेती के काम व पशुओं के लिए हरा चारा लेने जा रहे थे. खेत में प्रवेश करने से ठीक पहले विद्युत लाइन की चपेट में आ जाने से करंट लगने से तीनों की मौत हो गई. घटना को लेकर ग्रामीण व परिजन विद्युत लाइन को अवैध बताते हुए गुस्सा गए व अस्पताल की मोर्चरी के बाहर एकत्र हो गए. कुचेरा पुलिस पोस्टमार्टम को लेकर परिजनों व ग्रामीणों से समझाइश का दौर जारी है.

मंत्री मंजू बोलीं- हर संभव मदद दलाने का प्रयास

इधर खीमसर के पूर्व विद्यायक नारायण बेनीवाल घटना स्थल पर पहुँच कर ग्रामीणों और पीड़ित परिवार से बात की. घटना को लेकर महिला और बाल विकास राज्यमंत्री डॉक्टर मंजू बाघमार ने संवेदना जताई और कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र जायल के ग्राम ईग्यार में बिजली के करंट से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत का दुखद समाचार मिला है. मैं संकट की इस घड़ी में पीड़ित परिवार को संबल (हिम्मत देने) की ईश्वर से कामना करती हूं, दुर्घटना को लेकर जिम्मेदार अधिकारियों को आवश्यक निर्देशित कर दिया है. पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का प्रयास किया जाएगा.

हनुमान बेनीवाल ने की आर्थिक मदद देने की मांग

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी घटना को लेकर सवेदना व्यक्त की. हनुमान बेनीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भजनलाल सरकार पर निशाना साधते हुए पीड़िता परिजनों को आर्थिक मदद देने की मांग. उन्होंने कहा कि ईग्यार ग्राम में करंट से हरेंद्र मेघवाल, सीमा मेघवाल व कंवरी मेघवाल की मृत्यु हो जाने के गंभीर मामले में अजमेर डिस्कॉम के मुख्य अभियंता स्तर के अधिकारी और जिला कलक्टर को स्वयं मौके पर जाना चाहिए था लेकिन अभी तक वो मौके पर नही गए जो भजनलाल जी की सरकार की संवेदनहीनता का बड़ा उदाहरण है. 

यह भी पढ़ें- नहीं होगा बेनीवाल और BAP से गठबंधन! डोटासरा बोले- 'उपचुनाव में सभी 6 सीटों पर कांग्रेस उतारेगी उम्मीदवार' 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
श्रीगंगानगर में नकली घी के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, वैन जब्त और दुकान सीज
नागौर में करंट से मां, बेटे और बहू की मौत, परिजनों के साथ खड़े हुए हनुमान बेनीवाल; बोले- आर्थिक मदद मिले
Minister Jhabar Singh on Jaipur Heritage Mayor Munesh Gurjar corruption case said Good news will come tomorrow
Next Article
'कल खुशखबरी आ जाएगी', जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर पर मंत्री झाबर सिंह का बड़ा बयान
Close