विज्ञापन

नहीं होगा बेनीवाल और BAP से गठबंधन! डोटासरा बोले- 'उपचुनाव में सभी 6 सीटों पर कांग्रेस उतारेगी उम्मीदवार' 

Hanuman Beniwal and Rajkumar Roat: डोटासरा ने कहा कि उपचुनाव को लेकर संबंधित जिलों में जाकर कांग्रेस को मजबूत करने का काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस सभी 6 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी.

नहीं होगा बेनीवाल और BAP से गठबंधन! डोटासरा बोले- 'उपचुनाव में सभी 6 सीटों पर कांग्रेस उतारेगी उम्मीदवार' 

Rajasthan Assembly By-Election: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने डूंगरपुर दौरे के दौरान सागवाड़ा में पत्रकार वार्ता की. इस दौरान डोटासरा ने कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस प्रदेश की सभी 6 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी. ऐसे में यह साफ़ दिख रहा है कि कांग्रेस हनुमान बेनीवाल और भारत आदिवासी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. हालांकि गठबंधन के फैसले पर उन्होंने टालमटोल करते हुए कहा कि इसका फैसला कांग्रेस हाईकमान करेगा. 

गोविंद सिंह डोटासरा डूंगरपुर जिले के दो दिवसीय दौरे पर रहे. दौरे के दूसरे दिन पीसीसी चीफ गोविंद सिंह ने सागवाड़ा में पत्रकार वार्ता करते हुए उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारियों की जानकारी देने के साथ भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. डोटासरा ने कहा कि उपचुनाव को लेकर संबंधित जिलों में जाकर कांग्रेस को मजबूत करने का काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस सभी 6 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी.

भाजपा सरकार का 9 माह कार्यकाल फ्लॉप

हालांकि उन्होंने ये भी कहा की गठबंधन का फैसला आलाकमान करेगा. इस मौके पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा सरकार के 9 माह के कार्यकाल को फ्लॉप बताया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी काम नहीं कर रही है.  जनता के काम नहीं हो रहे हैं. विधायकों से को कोई पूछ नहीं रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध और महंगाई कम नहीं हो रही है और अतिवृष्टि से फसलें खराब हो रही हैं. लेकिन पूछने वाला कोई नहीं है. 

पेपर लीक प्रकरण पर बोले डोटासरा

डोटासरा ने पेपर लीक प्रकरण पर कहा कि बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए. ऐसे लोगों पर सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पेपर लीक माफियाओं को जड़ से ख़त्म करने के लिए भाजपा सरकार को सख्त कदम उठाना चाहिए, कांग्रेस पार्टी ऐसे कदम के साथ रहेगी. इस मौके पर डोटासरा ने पेपर लीक का गढ़ बन चुके आरपीएससी के पुनर्गठन की भी बात कही है. 

शिक्षा महकमे पर भी साधा निशाना

पत्रकार वार्ता में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश में शिक्षा महकमे को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि  प्रदेश में शिक्षा मंत्री को शिक्षा से कोई लेना देना नहीं है. भाजपा सरकार में सरकारी स्कूलों में ढाई लाख नामांकन कम हुआ है. किसी वर्ग में डीपीसी नहीं हो रही है. नई शिक्षक भर्ती को लेकर बात कोई बात नहीं कर रहा. 

यह भी पढ़ें- वसुंधरा के 'पीतल की लौंग' वाले बयान पर खाचरियावास का बोले-' भजनलाल सरकार फेल, जनता दो पाटों में पिस रही'


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
नहीं होगा बेनीवाल और BAP से गठबंधन! डोटासरा बोले- 'उपचुनाव में सभी 6 सीटों पर कांग्रेस उतारेगी उम्मीदवार' 
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close