जैसलमेर: फिल्मी स्टाइल में प्राइवेट कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर की किडनैपिंग, चंद घंटों में पुलिस ने 8 बदमाशों को दबोचा

पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि लेनदेन के मामले को लेकर प्रोजेक्ट मैनेजर का अपहरण किया गया था, जबकि पेमेंट पूर्व में क्लियर हो चुका था.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: जैसलमेर के पोकरण में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. सोमवार को दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में आठ लोगों ने एक निजी कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर की किडनेपिंग कर ली. फिल्मी स्टाइल में हुए अपहरण की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. इस घटना की सूचना जब कम्पनी के अन्य कर्मियों ने पुलिस को दी तो पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चन्द घण्टों में ही वारदात में शामिल 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

बिना नंबर की गाड़ी में ले गए बदमाश

दरअसल, जैसलमेर के पोकरण में एलएनटी कम्पनी के गेस्ट हाऊस से कम्पनी प्रोजेक्ट मैनेजर सुदर्शन गांधी को 8 बदमाशों ने सोमवार दिनदहाड़े बदमाश आए और बिना नम्बर गाड़ी में मैनेजर को डाल बदमाशों ने अपहरण कर लिया. यह कम्पनी पोकरण रेलवे स्टेशन पर एलएनटी कंपनी रेलवे विभाग में इलेक्ट्रिक लाइन बिछाने का कार्य कर रही है. 

एसपी सुधीर चौधरी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले भर में नाकाबंदी करवाई. साथ ही आस पास के जिलों की पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. आखिरकार कुछ घण्टों में जैसलमेर पुलिस को सूचना मिली कि यह बदमाश नागौर में हैं, जिस पर जैसलमेर व नागौर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन बदमाशों को धर दबोचा. पुलिस ने नागौर के रोल थाना अंतर्गत आने वाले हरिमा टोल पर बदमाशों की गाड़ी रूकवाई और उसमें से जहां सुदर्शन गांधी को बदमाशों के चुंगल से बचाया. अपहरण करने वाले 8 बदमाशों का पीछा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

लेनदेन के मामले को लेकर हुआ अपहरण

बिना नम्बर बोलेरो भी जब्त  कर ली गई है. इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि लेनदेन के मामले को लेकर प्रोजेक्ट मैनेजर का अपहरण किया गया था, जबकि पेमेंट पूर्व में क्लियर हो चुका था. हमारी टीमों ने चंद घण्टों मामले की तह तक पहुंचकर खुलासा कर दिया है. आठ लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है. एसपी चौधरी ने कहा कि सरकार प्रदेश में आने वाले तमाम इन्वेस्टर्स को इन्वेस्टमेंट फ्रेंडली माहौल देना चाहती है.

Advertisement

एसपी ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों में मोहित कुमार पुत्र श्यामबाबू, सुमित कुमार पुत्र मुंशीलाल,संदीप पुत्र बृजेश, रविसिंह पुत्र रामसिंह, शैलेश कुमार पटेल पुत्र इंद्रजीत पटेल, सुरेंद्र कुमार पटेल पुत्र रामाश्रम पटेल नरेंद्र कुमार पुत्र रामाश्रम पटेल, आशीष कुमार पुत्र बृजेश कुमार पटेल आठो निवासी उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- थाने में सेना के जवान को निर्वस्त्र कर पीटने वाले पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, मंत्री की नाराजगी के बाद हुई कार्रवाई

Advertisement