विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election Voting: रविंद्र सिंह भाटी के भाई को पुलिस ने किया पाबंद, जैसलमेर में घूमने पर लगाई पाबंदी

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 Phase 2: जैसलमेर पुलिस ने ट्वीट करते हुए रविंद्र सिंह भाटी के भाई से तुरंत जिले से बाहर चले जाने की अपील की है. पुलिस का आरोप है कि वह मतदाताओं को प्रभावित कर रहा है.

Read Time: 2 mins
Rajasthan Election Voting: रविंद्र सिंह भाटी के भाई को पुलिस ने किया पाबंद, जैसलमेर में घूमने पर लगाई पाबंदी
शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी.

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर जारी वोटिंग के बीच जैसलमेर पुलिस (Jaisalmer Police) के एक ट्वीट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस ट्वीट में पुलिस ने राजस्थान की सबसे बड़ी संसदीय सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) का जिक्र करते हुए उनके भाई को पाबंद कर दिया है. इसके साथ ही उसे तुरंत जिले से बाहर चले जाने की सलाह दी है.

मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप

जैसलमेर पुलिस ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'लोकसभा क्षेत्र बाड़मेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी का भाई, जो जैसलमेर का वोटर नहीं है, जिला जैसलमेर में घूमकर मतदाताओं को प्रभावित कर रहा है. निर्दलीय प्रत्याशी के भाई से जिला पुलिस जैसलमेर यह अपील करती है कि आप तुरंत इस जिला से बाहर चले जाएं.' हालांकि अभी तक रविंद्र सिंह भाटी ने पुलिस के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है.

एक्स पर ट्रेंड हो रहा राजस्थान

शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. शुक्रवार सुबह वोटिंग के बाद कुछ वायरल वीडियो को लेकर भाटी ने पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े किए थे. साथ ही बायतु विधानसभा के अंदर उनके एजेंटों को बाहर निकाला जा रहा है और वोटिंग मशीन पर मेरे नाम पर पट्टी लगाई जा रही है. इस सब के बाद से ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर राजस्थान, बाड़मेर और सिंह भाटी नाम के तीन हैशटैग टॉप ट्रेंड कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें:- रविंद्र सिंह भाटी के बूथ एजेंट को धक्के मारकर पुलिस ने बाहर निकाला, वायरल हुआ वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाजपा नेता देवी सिंह भाटी ने अफसरों पर लगाए गंभीर आरोप, बोले-मुख्य सचिव के कमरे के बाहर लाइन लगाते हैं विधायक
Rajasthan Election Voting: रविंद्र सिंह भाटी के भाई को पुलिस ने किया पाबंद, जैसलमेर में घूमने पर लगाई पाबंदी
Bhajanlal Government is going to close 303 colleges of Rajasthan, Ashok Gehlot's tweet creates uproar
Next Article
Rajasthan Politics: 'राजस्थान के 303 कॉलेजों को बंद करने जा रही भजनलाल सरकार', अशोक गहलोत के ट्वीट से मचा बवाल
Close
;