विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: जंजीर से बंधे युवक को देख भावुक हुईं वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी, बोलीं- इलाज का खर्चा मैं दूंगी

चुनाव प्रचार के बीच जालोर-सिरोही सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह जंजीर से बंधे युवक को देखकर भावुक हो गईं.

Read Time: 3 mins
Rajasthan Politics: जंजीर से बंधे युवक को देख भावुक हुईं वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी, बोलीं- इलाज का खर्चा मैं दूंगी

जालोर. सभी राजनीतिक दल लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रचार में जुटे हैं. चुनाव प्रचार के बीच जालोर-सिरोही सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक जंजीर से बंधा हुआ दिखाई दिया. इस दौरान हिमांशी गहलोत ने युवक के परिजनों से कहा कि चुनाव के बाद मेरे घर मिलना. इसके इलाज का खर्चा मैं दूंगी. 

वैभव के समर्थन में प्रचार कर रहीं हिमांशी

दरअसल, कांग्रेस ने राजस्थान की जालोर-सिरोही सीट से पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को प्रत्याशी बनाया है. वैभव गहलोत के लिए उनकी पत्नी हिमांशी भी चुनाव प्रचार कर रही हैं. इस बीच जालोर के बालवाडा गांव में चुनाव प्रचार के दौरान पहुंची, जहां पर दिमागी हालत खराब होने के कारण युवक जंजीर से बंधा मिला. 

वैभव की पत्नी हिमांशी ने चुनाव बाद युवक का जोधपुर में इलाज कराने की बात की. इस दौरान वह भावुक भी नजर आईं. बता दें कि हिमांशी चुनाव प्रचार के दौरान रमेश कुमार और चम्पाराम के घर पहुंची थीं. रमेश की हालत को देख हिमांशी गहलोत भावुक हो गई और परिवार से रमेश की बीमारी की जानकारी ली और उसकी उसकी जंजीरे खुलवाई. 

जोधपुर में इलाज का खर्चा दूंगी

इस दौरान रमेश के बडे़ भाई चम्पाराम ने बताया कि रमेश की दिमागी हालत बिगड़ने पर वह घर से भाग जाता है. इसके कारण उसने खुद ही अपने-आप को जंजीरों में बांध रखा है. इसके बाद हिमांशी ने कहा कि चुनाव के बाद मेरे से मिलना, जोधपुर में इसका अच्छे से इलाज हो सकता हैं. उसका पूरा खर्चा मैं दूंगी. इसके बाद हिमांशी ने साथ में आई कांग्रेस की पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मंजू मेघवाल को इनकी जानकारी व अन्य डॉक्यूमेंट लेने के लिए बोला.


जानकारी के अनुसार, जालोर जिले के बलवाड़ा गांव में हिमांशी गहलोत जनसंपर्क के लिए गई थीं. इस दौरान उन्हें पता चला कि एक मानसिक बीमारी से ग्रसित युवक रमेश पुत्र मांगाराम मेघवाल को लोहे की जंजीरों से बांधा गया है. उन्होंने तुरंत परिवार के लोगों से बातचीत की और जानकारी ली. जिसमें पता लगा कि युवक 5-7 साल से मानसिक बीमारी से पीड़ित है. परिवार के लोग कई बार इलाज कर चुके हैं, लेकिन ठीक नहीं हो पा रहा है. युवक मानसिक बीमारी के कारण बार-बार भाग जाता था. ऐसे में घर वालों ने उसे लोहे की जंजीर से घर में ही बांध दिया.

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत के जैसलमेर रोड शो में लगे भाटी-भाटी के नारे, सामने आया वायरल वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bundi News: सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट डाल रेलवे ट्रैक पर खुदकुशी करने पहुंचा पुलिस कॉन्स्टेबल, फिर...
Rajasthan Politics: जंजीर से बंधे युवक को देख भावुक हुईं वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी, बोलीं- इलाज का खर्चा मैं दूंगी
ACB Action: Raids from Village Development Officer's house to office, Dhankuber made with disproportionate assets
Next Article
ACB Action: ग्राम विकास अधिकारी के घर से लेकर दफ्तर तक छापेमारी, आय से अधिक संपत्ति के साथ बना धनकुबेर
Close
;