विज्ञापन
Story ProgressBack

Kangana Ranaut in Rajasthan: कंगना रनौत के जैसलमेर रोड शो में लगे भाटी-भाटी के नारे, सामने आया वायरल वीडियो

Kangana Ranaut Road Show: बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर हैं. आज वे भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में रोड शो करने जैसलमेर पहुंची हैं.

Read Time: 2 min
Kangana Ranaut in Rajasthan: कंगना रनौत के जैसलमेर रोड शो में लगे भाटी-भाटी के नारे, सामने आया वायरल वीडियो
जैसलमेर में रोड शो करतीं अभिनेत्री कंगना रनौत.

Rajasthan News: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बुधवार को भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary) के समर्थन में रोड शो करने जैसलमेर (Jaisalmer) पहुंचीं. तय कार्यक्रम के अनुसार, हनुमान चौराहा से उनका यह रोड शो सुबह 10.05 बजे शुरू होना था, लेकिन वे तीन घंटे देरी से यहां पहुंचीं. इसके बाद अभिनेत्री और केंद्रीय मंत्री खुली जीप में सवार हुए और गड़ीसर सर्किल की तरफ प्रचार करते हुए निकल पड़े. कुछ दूर चलते ही समर्थकों की भीड़ में भाटी-भाटी के नारे गूंजने लगे, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रविंद्र सिंह भाटी ने कसा था तंज

यहां भाटी-भाटी के नारों का कनेक्शन रविंद्र सिंह भाटी से है जो बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार हैं और बीजेपी प्रत्याशी के लिए कड़ी चुनौती माने जा रहे हैं. रविंद्र सिंह भाटी ने कंगना के राजस्थान दौरे पर भी तंज कसते हुए कहा था कि भाजपा ने यदि 5 साल बाड़मेर जैसलमेर की जनता के लिए काम किया होता तो आज फिल्मी स्टारों से प्रचार करवाने की जरूरत नहीं होती. वह समय कुछ और था जब यहां की भोली भाली जनता को धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और सनी देओल जैसे फिल्मी सितारों को बुलाकर वोट लिए जाते थे. लेकिन, अब यहां की जनता जागरूक है. मैं अपने भाइयों से कहना चाहता हूं कि वह कंगना को देखने जरूर जाएं. उनके कान में यह बात जरूर पहुंचाएं कि हम सिर्फ देखने आए हैं. लेकिन, वोट हम अपने भाई रविंद्र सिंह भाटी को ही देंगे.

बाड़मेर में भी रोड शो करेंगे कंगना

आज कंगना रनौत के रोड शो में भाटी की जनता से अपील का असर देखने को मिला. जैसे ही रोड शो शुरू होकर कुछ दूर पहुंचा भीड़ में भाटी-भाटी के नारे लगने लगे. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी भी रोड शो को आगे बढ़ाने का इशारा करते हुए नजर आए. जैसलमेर के बाद कंगना बाड़मेर में भी रोड शो करने के लिए जाने वाली हैं. वहां वे विवेकानंद सर्किल से गांधी चौक तक रोड शो में भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी को मतदान की अपील करने के बाद बाड़मेर से रवाना होगी.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close