विज्ञापन
Story ProgressBack

पत्नी पर शक करता था युवक, देर रात में पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा कि आपकी रूह कांप जाएगी

गंगधार थाना क्षेत्र के देवरिया कावल गांव निवासी महिला की पहचान अनीता के रूप में हुई है. महिला घर में सोई हुई थी तभी आरोपी पति कालू ने उस पर चाकू से कई बार हमला कर मौके से फरार हो गया. 

Read Time: 3 min
पत्नी पर शक करता था युवक, देर रात में पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा कि आपकी रूह कांप जाएगी
प्रतीकात्मक तस्वीर

झालावाड जिले के गंगधार थाना क्षेत्र के देवरिया कावल गांव मे घर में सो रही पत्नी पर अचानक से उसके ही पति ने चाकू से अंधाधुंध वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के बाद पति अपनी घायल पत्नी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. मामले की जानकारी के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल महिला को चौमेहला कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल पहुंचाया.

घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल विवाहिता का झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. एडिशनल एसपी चिरंजी लाल मीणा ने बताया कि महिला अनीता अपने घर में सोई हुई थी उसी दौरान उसके पति ने हमला कर दिया.

मामले में जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी चिरंजी लाल मीणा ने बताया कि गंगधार थाना क्षेत्र के देवरिया कावल गांव निवासी महिला की पहचान अनीता के रूप में हुई है. महिला घर में सोई हुई थी तभी आरोपी पति कालू ने उस पर चाकू से कई बार हमला कर मौके से फरार हो गया. 

मौके पर पहुंची गंगधार थाना पुलिस आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगा दी है. अभी तक पूरी घटना का खुलासा नहीं हो पाया है. पीड़ित महिला के रिश्तेदारों के मुताबिक पति कालू पीड़ित महिला पर शक करता था, जिसको लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. उन्होंने बताया कि महिला का पति नशा के शिकार था.

रिपोर्ट के मुताबिक गंगाधर थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी कालू की तलाश की जा रही है, वहीं घायल अनीता का झालावाड़ के जिला एस आर जी अस्पताल में आईसीयू में दाखिल करके उपचार कराया जा रहा है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें- कमरे में सो रही पत्नी व बड़ी बेटी की हत्या के बाद अगले दिन पिता ने छोटी बेटी को भी मार डाला, जयपुर में हुई दिल दहला देने वाली वारदात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close