Watch: दिनदहाड़े युवती का अपहरण, बाल खींचकर बाइक पर बैठाया, शोर मचाती रही बहन, नहीं मिली मदद

थानाधिकारी कैलाशचंद यादव ने बताया कि पीड़िता की ओर से थाने में अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवाया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सीसीटीवी ग्रेब.

Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में इन दिनों बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं. लगातार बढ़ती अपराधिक वारदातों के कारण अब आमजन का सड़कों पर निकलना भी दूभर होने लगा है. इसे आप सिंघाना कस्बे के मुख्य बाजार से लगे सीसीटीवी कैमरे की एक फुटेज से समझ सकते हैं, जिसमें दो बाइक सवार दिनदहाड़े एक युवती का अपहरण करके ले जाते हैं. इस दौरान युवती के साथ चल रही बड़ी बहन शोर मचाती है, बाइक के पीछे दौड़ती है, मगर बाइक सवार उसे धक्का देकर वहां से फरार हो जाते हैं.

मारपीट के बाद रेप की कोशिश

युवती का अपहरण करके दोनों बाइक सवार उसे डूमोली के पास बणी में ले जाते हैं, और वहां दो अन्य युवकों के साथ मिलकर वे उससे मारपीट कर रेप की कोशिश करते हैं. इस दौरान छीना झपटी में युवकों के मुंह पर बंधा कपड़ा उतर गया. पीड़िता के शोर मचाने पर पकड़े जाने के डर से बदमाश उसे वहीं छोड़कर फरार हो जाते हैं. इसके बाद युवती जैसे-तैसे घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई. इसके बाद देर रात वो सिंघाना थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की.

Advertisement
Advertisement

दो आरोपियों की हुई पहचान

थानाधिकारी कैलाशचंद यादव ने बताया कि पीड़िता की ओर से थाने में अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवाया गया है. पीड़िता का सिंघाना के राजकीय अस्पताल से मेडिकल भी करवाया गया है. अब आरोपियों की तलाश की जा रही है. युवती ने आरोपियों की पहचान इश्कपुरा निवासी हंसराज व मिंटू के रूप में की है. हालांकि दो अन्य युवकों को वह नहीं जानती. अपहरण के वक्त पीड़िता अपनी बहन के साथ एसबीआई बैंक के बाहर खड़ी थी. इस कारण पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. उसी के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 'ज्योति मिर्धा डिप्रेशन की शिकार', हनुमान बेनीवाल बोले- 'मैं चाहता तो BJP में जा सकता था'

Topics mentioned in this article