विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2023

कैफे में नाबालिग से रेप, आरोपी ने पीड़िता के पिता को दी जान से मारने की धमकी

झुंझुनूं में कैफे में नाबालिग से रेप का एक मामला सामने आया है. 23 अगस्त को इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई. आरोपी ने पीड़िता के परिजनों को धमकी भी दी.

Read Time: 2 min
कैफे में नाबालिग से रेप, आरोपी ने पीड़िता के पिता को दी जान से मारने की धमकी
नाबालिग के रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजस्थान के झुंझुनूं शहर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां झूंझुनूं शहर के एक कैफे में नाबालिग के साथ रेप किया गया. मामले की शिकायत पर आरोपी के परिजनों ने पीड़िता के परिवार वालों को धमकी भी दी. हालांकि अब शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संबंध में शहर कोतवाल राममनोहर ने बताया कि इस मामले में 23 अगस्त को पीड़िता के पिता ने मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई जारी है. 

पुलिस शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी झुंझुनूं में पढने के लिए आई थी. 16 अगस्त को पांथड़िया निवासी राजेश उर्फ राजा उसकी नाबालिग बेटी को मंडावा मोड़ पर स्थित कैफे आरजे—18 में ले गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.
 

जब पीड़िता के परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने पांथड़िया निवासी राजेश उर्फ राजा को फोन कर उलाहना दिया. इसके बाद उसने नाबालिग के पिता को भी जान से मारने की धमकी दी.

पीड़िता की ओर से मामले की शिकायत पुलिस से करने के बाद आरोपी राजेश उर्फ राजा फरार हो गया. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने ना केवल जिले में, बल्कि दिल्ली तक आरोपी को तलाशने के लिए दबिश दी. तब जाकर पुलिस को कामयाबी हासिल हुई और उन्होंने राजेश उर्फ राजा को गिरफ्तार कर लिया.

शहर कोतवाल राममनोहर ने बताया कि जिस कैफे में यह वारदात हुई है. उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही कहा कि कैफे में इस तरह के अनैतिक कार्यों को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया है। जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर भेजा गया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close