विज्ञापन

Jio Tariff Hikes: Jio का रिचार्ज हुआ महंगा, 2GB वाले 299 के मंथली प्लान के लिए अब चुकाने होंगे 349 रुपए

Jio Tariff Hikes: देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने रिचार्ज प्लान में बढ़ोतरी का ऐलान करते हुए ग्राहकों को झटका दिया है. कंपनी के रिचार्ज प्लान 12.5 से 25 प्रतिशत तक महंगे कर दिए गए हैं.

Jio Tariff Hikes: Jio का रिचार्ज हुआ महंगा, 2GB वाले 299 के मंथली प्लान के लिए अब चुकाने होंगे 349 रुपए
जियो का रिचार्ज प्लान हुआ महंगा.

Jio Tariff Hikes: रिलायंस जियो ने अपने लाखों ग्राहकों को जोर का झटका दिया है. कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान को महंगा कर दिया है. कंपनी की ओर से नई टैरिफ प्लान जारी की गई है. जिसके अनुसार जियो के रिचार्ज प्लान में 12.5 से लेकर 25 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की गई है. कंपनी की ओर से जारी प्रेस नोट में बताया गया कि नई दरें 3 जुलाई से लागू होंगी. ऐसे में 3 जुलाई के बाद जियो का रिचार्ज करने के लिए लोगों को अधिक पैसे खर्च करने होंगे. 

239 वाला पॉपुलर प्लान अब 299 रुपए में

जियो का अब 239 रुपए वाला सबसे पॉपुलर प्लान अब 299 रुपए का हो गया है. इस प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होती है. वाईफाई यूज करने वाले काफी लोग इस प्लान को यूज करते हैं. वहीं बात प्रीपेड प्लान की करें तो जियो का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान 155 रुपए का था, अब इसके लिए 189 रुपए चुकाने होंगे. 

कंपनी की ओर से जारी प्रेस नोट.

कंपनी की ओर से जारी प्रेस नोट.

719 रुपए का रिचार्ज अब 859 रुपए में

जियो ने कुल मिलाकर 17 प्रीपेड और 2 पोस्ट पेड प्लान के चार्ज में बढ़ोतरी की है.  बात 2GB के प्लान की बात करें तो 299 रुपये वाला मंथली प्लान अब 349 रुपए में मिलेगा. 533 रुपए का दो महीने का प्लान अब 629 रुपये में मिलेगा. 719 रुपए की तीन महीने का प्लान अब 859 रुपए में मिलेगा. 2999 रुपये का एक साल का प्लान अब 3599 रुपये में मिलेगा.

देखें जियो के किस प्लान में कितनी हुई बढ़ोतरी.

देखें जियो के किस प्लान में कितनी हुई बढ़ोतरी.

दूसरे ऑपरेटर्स भी बढ़ा सकते हैं टैरिफ

जियो के रिचार्ज प्लान में बढ़ोतरी के बाद अब चर्चा है कि देश के दूसरे टेलीकॉम कंपनियां भी अपना दाम बढ़ा सकती है. बात देश के बड़े टेलीकॉम कंपनियों की करें तो जियो के आने के बाद कई टेलीकॉम कंपनियां बंद हो गई. वहीं कई ने दूसरी कंपनियों से विलय कर लिया. अब जियो के अलावा भारती एयरटेल और वोडा-आइडिया देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियां हैं. जियो के टैरिफ में ये बढ़ोतरी के बाद अब एयरटेल और वीआई भी अपने रिचार्ज प्लान को बढ़ा सकती है. 

यह भी पढ़ें - 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Jio Tariff Hikes: Jio का रिचार्ज हुआ महंगा, 2GB वाले 299 के मंथली प्लान के लिए अब चुकाने होंगे 349 रुपए
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close