विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: बॉयफ्रेंड बना ब्लैकमेलर, अश्लील वीडियो दिखाकर गर्लफ्रेंड का रिश्ता तुड़वाया, पिता को भी साथ मिलाया

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, आरोपी ने फोटो-वीडियो हटाने की एवज में 50 हजार की फिरौती मांगी. आरोपी द्वारा लड़की के मंगेतर को भी फोन कर शादी करने से मना करवा दिया गया. इस पर लड़की ने बाद में डर के मारे अपने परिजनों को सारी बात बता दी.

Read Time: 3 min
Rajasthan: बॉयफ्रेंड बना ब्लैकमेलर, अश्लील वीडियो दिखाकर गर्लफ्रेंड का रिश्ता तुड़वाया, पिता को भी साथ मिलाया
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: एक पुरानी कहावत है कि 'प्रेम और जंग में सब जायज है'. इस एक लाइन के कारण लोग कई बार सारी हदें पार कर देते हैं, जो दूसरों के लिए परेशानी का कारण बन जाती हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जोधपुर शहर से सामने आया है, जहां अपने प्यार को पाने के लिए प्रेमी ने अपने प्रेमिका को ब्लैकमेल तक करना शुरू कर दिया. इस साजिश में उसने अपने पिता को भी साथ मिला लिया और फिर अपनी प्रेमिका से पैसे ऐंठने शुरू कर दिए. 

अश्लील फोटो भेजकर रिश्ता तुड़वाया

उक्त युवती पुलिस सेवा से रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर की पौत्री है. उसके परिवार ने हाल ही में रेलवे में लोको पायलट पद पर कार्यरत एक लड़के से उसकी सगाई कराई थी. 16 दिसंबर को उनकी शादी होने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही आरोपियों ने लड़के वालों के परिवार को लड़की के अश्लील फोटो-वीडियो भेजकर उसका रिश्ता तुड़वा दिया. इससे पहले युवक ने अपनी प्रेमिका को वॉट्सऐप कॉलिंग करके धमकाया भी गया था कि वह उसकी शादी किसी अन्य शख्स से नहीं होने देगा. वह अपनी जान दे देगा और हाथ की नसें काट लेगा, और उसके अश्लील फोटो-वीडियो शेयर करके उसे भी जान से मार देगा. जब प्रेमिका ने अपने बॉयफ्रेंड को इनकार कर दिया तो उसने रिश्ता तुड़वा दिया.

चुप रहने के लिए आरोपियों ने मांगे पैसे

आखिर में तंग आकर परेशानी प्रेमिका ने अपने परिजनों को सारी कहानी बता दी. इसके बाद लड़की के परिजन आरोपी लड़के के पिता से बात करने पहुंचे तो उन्होंने भी रुपयों की डिमांड कर दी. इस दौरान दो अन्य परिचितों दिनेश और पंकजपुरी ने भी लड़की को धमकाया गया. डर के चलते लड़की ने दो-तीन बार में पांच-पांच हजार रुपये के साथ सोने की अंगूठी भी दी. रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर ने अब पुलिस में इस बाबत बिलाड़ा के उदलियावास में रहने वाले अंशुमान उर्फ राहुल समेत उसके पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. फिलहाल जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में ठंड का डबल अटैक! एक तरफ माइनस में पहुंचा पारा, दूसरी ओर कोरोना ने बढ़ाई टेंशन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close