विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

'अर्जुन मेघवाल एक भ्रष्ट नेता हैं, मंत्री पद से बर्खास्त करने के लिए लिखूंगा पीएम मोदी को पत्र'

कैलाश मेघवाल ने केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें "चोर नंबर एक" तक कह डाला. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अर्जुन राम मेघवाल को कानून मंत्री बनाया जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं

Read Time: 3 min
'अर्जुन मेघवाल एक भ्रष्ट नेता हैं, मंत्री पद से बर्खास्त करने के लिए लिखूंगा पीएम मोदी को पत्र'
कैलाश मेघवाल (फाइल तस्वीर)

राजस्थान में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसी की तैयारियों के मद्दे नज़र सभी राजनीतिक दल एकजुटता का प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन इस दौरान राजनितिक दलों की अंदरूनी असहमति और मनमुटाव भी अब धीरे-धीरे बाहर आ रहे हैं.

ऐसा ही एक वाक़या भीलवाड़ा ज़िले के शाहपुरा में आयोजित एक सभा में हुआ, जहां भाजपा नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने अपनी ही पार्टी के नेता और बीकानेर से सांसद केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल पर जमकर निशाना साधते हुए उन्हें भ्रष्ट नेता कह दिया. केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल प्रधानमंत्री मोदी के बेहद करीबी माने जाते हैं.

कैलाश मेघवाल ने आगे कहा, अर्जुनराम मेघवाल के ख़िलाफ़ भ्रष्टाचार की जांच होनी चाहिए और जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती है, उन्हें मंत्री पद से बर्ख़ास्त किया जाए. उन्होंने कहा कि वो अर्जुनराम मेघवाल को मंत्री पद से हटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखेंगे.  

नरेंद्र मोदी ने एक भ्रष्ट व्यक्ति को मंत्री बनाया

कैलाश मेघवाल ने केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें "चोर नंबर एक" तक कह डाला. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अर्जुन राम मेघवाल को कानून मंत्री बनाया जो खुद भ्रष्टाचार में लिप्त है. उन्होंने कहा, मैं अर्जुन राम मेघवाल के खिलाफ नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखूंगा और अगर मुझे कोई सकरात्मक जवाब नहीं मिला तो मैं आगे भी लड़ाई जारी रखूंगा.

CM गहलोत की जमकर की तारीफ 

शाहपुरा को नया जिला बनाने पर सीएम गहलोत जमकर तारीफ की. उन्होंने गहलोत का पुतला फूंकने वाले भाजपा नेताओं को मूर्ख बताते हुए कहा कि शाहपुरा को जिला बनाने के लिए किसी ने आंदोलन नहीं किया था, यह मूर्ख लोग अगर सीएम गहलोत का पुतला नहीं जलाते तो मुख्यमंत्री से मुलाकात कर वो शाहपुरा जिले के सीमाकंन का समाधान करवा देते. 

शाहपुरा से ही लडूंगा अगला चुनाव 

कैलाश मेघवाल ने कहा कि, वो दिल्ली और जयपुर टिकट मांगने नहीं जाएंगे और यहीं मैदान में रहेंगे और अगला विधानसभा चुनाव भी शाहपुरा से ही लड़ेंगे. मेघवाल ने बीजेपी आलाकमान को चेतावनी देते हुए कहा कि वो शाहपुरा में ही रहकर चुनाव लड़ेंगे और अगर टिकट नहीं मिलेगा तो क्षेत्र की जनता का जो हुक्म होगा वो करेंगे. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close